बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का पेड़ पर पहुँच गयी गेंद, देखें वीडियो

Livingstone six

इंग्लैंड के ऑलराउंडर 28 वर्षीय ऑलराउंडर खिलाड़ी लियाम लिविंगस्टोन का बल्ला आईपीएल के बाद T20 ब्लास्ट 2022 में भी जमकर बोल रहा है. वो इस समय इंग्लैंड में वाइटैलिटी टी20 ब्लास्ट में लैंकाशायर की टीम का हिस्सा है और इस टूर्नामेंट में अपनी टीम के लिए मैच कई मैच जिताऊ पारियां खेल रहे है । वैसे इस वीडियो में आप देखेंगे की बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का पेड़ पर पहुँच गयी गेंद वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो गया है।

बल्लेबाज ने मारा ऐसा छक्का पेड़ पर पहुँच गयी गेंद

लिविंगस्टोन ने एक दिन पहले ही डर्बीशायर के खिलाफ तूफानी पारी खेली . उन्होंने महज 40 गेंद में 75 रन की पारी खेली. उनकी इस आतिशी बल्लेबाजी की वजह से लंकाशायर ने डर्बीशायर 17 रन से हरा दिया . इस इंग्लिश आल राउंडर ने अपनी 75 रन की पारी में पांच चौके और इतने ही छक्के लगाए. उन्होंने चौकों से 20 और छक्कों से 30 रन जोड़े. यानी 10 गेंद मे चौके और छ्क्के की मदद से अपने पचास रन पूरे कर लिए. इस दौरान लिविंगस्टोन ने एक छक्का पास में चल रही कंस्ट्रक्शन साइट पर मारा। इस छ्क्के की वजह से साइट पर चल रहा काम रोकना पड़ गया।

लंकाशायर ने 17 रन से शानदार मैच जीता

इस मैच मे लंकाशायर ने डर्बीशायर के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी किया . पहले बल्लेबाजी करते हुए लंकाशायर ने 20 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 219 रन स्कोर ख़ड़ा किया . अपनी टीम के लिए लिविंगस्टोन ने सबसे अधिक 75 रन की पारी खेली. इसके अतिरिक्त कप्तान डेन विलास ने 22 गेंद में 34 रन ठोके. इस, विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए डर्बीशाायर की टीम पांच विकेट के नुकसान पर 202 रन ही बना सकी और 17 रन से मैच हार गई. . डर्बीशाायर टीम के लिए बल्लेबाज ल्यूस डू प्लॉय ने 31 गेंद में नाबाद 59 रन की अर्धशतकीय पारी खेली, फिर टीम को जीत नहीं दिला सके. प्लूय के अलावा टीम के लिए लुइस रीस ने भी 55 रन बनाए.

देखें वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top