अब नहीं खलेगी टीम में विराट की कमी, अब जाके मिला ये धाकड़ खिलाडी

cricketer tilak varma

IPL 2022 का के इस साल का सीजन मे गुजरात टाइटंस विजेता बनकर उभरा है। अपने शुरूआती सीजन में ही गुजरात ने जीत के झंडे गाड़ दिए हैं. भारत मे IPL को युवाओं का सपोर्ट कहा जाता है, करीब हर वर्ष ही हमे यहां से कोई ना कोई युवा खिलाड़ी ऐसा मिलता हैं जो आगे चलकर टीम इंडिया के लिए रेकॉर्ड बनाते हैं. इसी तरह से 19 वर्ष के युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी मिला है जिसका खेल देखकर हर कोई प्रभावित हुआ हैं. यह क्रिकेटर जल्द ही टीम इंडिया में खेलता हुआ दिखाई दे सकता है. जो की सायद विराट की जगह को संभाल सकता है।

तीनों फॉर्मेट मे भारत के लिए खेल सकता है यह खिलाड़ी – रोहित शर्मा

आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा ने तिलक वर्मा के लिए कहा था कि आने वाले समय मे में ये खिलाड़ी भारत के लिए क्रिकेट के तीनो फॉर्मेट में खेल सकता है. भारतीय पूर्व खिलाड़ी सुनील गवास्कर ने भी रोहित की इस बात से अपनी सहमती जताई थी.

विराट लगातार जूझ रहे है फॉर्म से 

सुनील गवास्कर ने रोहित की बात को दोहराते हुए बताया , ‘रोहित शर्मा ने सही कहा है कि तिलक वर्मा भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में खेलने वाला प्लेयर साबित हो सकता है. इसलिए ये अब उस पर निर्भर करता है कि वे थोड़ा अधिक परिश्रम कर, अपनी फिटनेस को साबित करे, अपनी तकनीक को और बेहतर बनाए और कप्तान रोहित शर्मा की बात को सही साबित करे.’

जानिए BCCI का निर्णय 

महज 19 वीएआरएसएच के इस प्लेयर ने आईपीएल मे मुंबई इंडियंस की तरफ से चार नंबर बल्लेबाज़ी करते हुए खूब रन बटोरे हैं. मुंबई इंडियंस की तरफ से आईपीएल 2022 में तिलक वर्मा ने 14 मैचों में 36.09 की औसत से 397 रन बनाए हैं. उनकी इन शानदार पारियों में 2 अर्धशकत भी शामिल रहे है . इस खिलाड़ी ने हर किसी को अपनी बल्लेबाजी से खूब प्रभावित किया है. मुंबई इंडियंस के खराब प्रदर्शन बावजूद यह खिलाड़ी अकेले दम पर ही अच्छा परफॉर्म करते हुए सबको दिखाई देता था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top