लाइव शो में बड़ा ब्लंडर, अब राहुल गांधी करेंगे रोहित के साथ ओपनिंग, रोहित ने ये क्या कह दिया वीडियो वायरल

ओपन करेंगे राहुल गाँधी 

आस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्ड कप के लिए इंडियन टीम काचयन हो चुका है। क्रिकेट चयनकर्ताओं ने टीम के 15 सदस्य अलावा चार टीम इंडिया अन्य खिलाड़ियों को रिजर्व किलादी के तौर पर टीम के साथ चयन किया है। क्रिकेट फैन्स के बीच अटकलों का बाजार तेज हो गया है कि टी-20 वर्ल्ड कप में इंडियन टीम के लिए रोहित शर्मा के साथ किसे ओपनिंग करनी चाहिए। हाल ही में प्रेसवार्ता में भी कप्तान रोहित शर्मा ने मीडिया के सामने आकर खुद इस सवाल का जवाब दिया। लेकिन इनदिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल किया जा रहा है जिसमें एक पत्रकार लाइव शो के दौरान खबर पढ़ते हुए बहुत ही बड़ा ब्लंडर मिसटेक करता हुआ नज़र आ रहा है।

राहुल गांधी से ओपनिग बल्लेबाजी का विडियो खूब हो रहा है वायरल

इस वायरल विडियो में आप देख सकते है कि एक प्रसिद्द टीवी न्यूज चैनल के जाने माने पत्रकार ने फटाफट खबरें पढ़ते हुए अपने दर्शकों के सामने रोहित शर्मा का टीम इंडिया में ओपनिंग करने वाला बयान रखा। खबर पढ़ते हुए पत्रकार से एक बड़ा ब्लंडर मिस्टेक हो गया . इस खबर का मिसटेक ये था कि उसने भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज़ केएल राहुल की जगह कांग्रेस के सबसे बड़े नेता में शुमार राहुल गांधी का नामले लिया। गलती से हुए इस घटना का मज़ेदार वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल किया जा रहा है। एक जाने माने पत्रकार ने वायरल वीडियो में बोला है कि , ‘भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने कहा टी-20 वर्ल्ड कप में ओपन करेंगे राहुल गांधी, विराट कोहली को भी कई मुकाबलों में ओपन करना पड़ा सकता है।’ बस यही लाइन ही बोलना पत्रकार को बहुत भरी पड़ गया . गलती से हुए इस मिसटेक का मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से आग की तरह वायरल किया जा रहा है और क्रिकेट के फैंस भी लगातार राहुल गांधी से ओपनिग करने वाला खूब शेयर कर रहे है।

रोहित शर्मा और के एल राहुल करेंगे वर्ल्ड कप में ओपनिंग

कप्तान रोहित शर्मा ने प्रेसवार्ता में विरत कोहली के ओपनिंग करने कि संभावनाओ को खारिज करते हुए भारतीय टीम किसी भी एक्सट्रा ओपनर के साथ टी-20 वर्ल्ड कप में नहीं उतरेगी। रोहित शर्मा ने यह साफ किया कि केवल जरुरत पड़ने पर ही विराट कोहली भी टीम के लिए सलामी बल्लेबाज़ी करते नज़र आएंगे। फॉर्म में वापस लौटते हुए एशिया कप में विराट कोहली ने ओपन करते हुए अफगानिस्तान के खिलाफ शतकीय पारी खेली थी।

राहुल गांधी से टीम इंडिया में ओपनिग देखे वायरल विडियो अभी

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top