इशान और चमके सूर्य, किशन ने जड़ा इस इस सीजन का सबसे तेज तूफानी अर्धशतक… देखें वीडियो

भारत के होनहार प्रतिभाशाली बल्लेबाज ईशान किशन हालांकि देखा जाए तो यह बल्लेबाज का अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण नहीं हो पाया है मगर प्रतिभा के गुण इनके अंदर कूट-कूट के भरा हुआ है भी देखा जाए तो आईपीएल के लास्ट पड़ाव में ईशान के पिछले दो पारियों ने तो कमाल कर दिया है इसके पहले मैच में इशान किशन ने 25 गेंदों में शानदार अर्धशतकीय पारी खेली थी.

किशन के बल्ले ने कर दिया सबको बल्ले बल्ले.

ईशान किशन आज के मैच में शानदार बल्लेबाजी करते हुए सभी दर्शकों को खुश कर दिया आज मुंबई के समर्थक अपने पुराने अंदाज में मुंबई से जिस प्रकार से अपेक्षा रखते हैं उस रंग में इशान किशन और सूर्य कुमार यादव ने दिखा दिया.

वही आज के मैच में ईशान किशन सनराइजर्स हैदराबाद के सभी गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए मात्र इस आईपीएल का सबसे तेज पचासा मात्र 16 गेंदों में पूरा किया इसे देखते हुए ईशान किशन को मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा गले लगा कर उनके इस पारी का स्वागत किया. इशान किशन ने अपनी पारी में 12 चौके और चार छक्के लगाए.

SRH पर भारी पड़ गया ईशान और सूर्य की पारी.

वही ईशान किशन के बाद सूर्यकुमार यादव का भी बल्ला बोला उन्होंने भी 40 बॉल में शानदार 82 रन की पारी खेली उन्होंने भी 11 चौक के और चार शानदार छक्के लगाए इन दोनों बल्लेबाज के के प्रदर्शन ने आज सबका दिल जीत लिया.

कप्तान धोनी ने दोनों के तारीफ करते हुए कहां की यह दोनों आगे चलकर बहुत ही बड़े लेबल के क्रिकेटर बनेंगे खासकर T20 फॉर्मेट मैं बेमिसाल कामयाबी हासिल करेंगे.

आपको मुंबई की बल्लेबाजी कैसी लगी हमें कमेंट के जरिए अवश्य बताएं…

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top