इस छोटी सी चूक के कारण हारी दिल्ली की टीम, ऋषभ पंत ने रो के बयां किया दर्द… देखें वीडियो

कहा जाता है कि क्रिकेट एक अनिश्चित गेम है कब क्या हो जाए कुछ पता नहीं चलता हम बता दे आपको कि ipl का बस लास्ट मुकाबला बाकी है इसमें कोलकाता चेन्नई 15 अक्टूबर को फाइनल मैच खेलेगी.

गत दिवस में बेहद रोमांचक मुकाबले में दिल्ली को कोलकाता के हाथों हार का सामना करना पड़ा जिसके बाद पृथ्वी शा और ऋषभ पंत की आंखें नमशी हो गई थी क्योंकि ऋषभ पंत और पृथ्वी शा उनके साथ पूरे खिलाड़ी काफी मेहनत के साथ यहां तक पहुंचे थे.

सोशल मीडिया पर इन दिनों ऋषभ पंत का रोता हुआ चेहरा वायरल हो रहा है जिसे अब तक लाखों से ज्यादा लाइक लोग कर चुके हैं कितने लोग बोले थे स्ट्रांग ऋषभ क्योंकि ऋषभ पंत अपने कप्तानी में इस बार दिल्ली को फाइनल जिताना चाहते थे ऐसा नहीं कर पाए इसलिए वह अपने आप से नाखुश थे.

मैच के दौरान हुई कई गलतियां जिसका भुगतान भरना पड़ा दिल्ली को.

ज्यादा तो दिल्ली के युवाओं में जोश की कमी तो नहीं रहती है मगर कल लचर फील्डग के वजह से दिल्ली की टीम को हार का सामना करना पड़ा

आइए देखते हैं मैच का पूरा हाईलाइट.

;

हमारा मानना है कि यदि लास्ट ओवर की गेंदबाजी कगिसो रबाडा किए होते तो शायद दिल्ली फाइनल में होती क्योंकि स्पिनर से शारजहां के बीच पर छह सात रन बचाना अपने आप में बहुत बड़ी कला होती है छोटे मैदान पर छक्का लगना आसान होता है जैसा राहुल त्रिपाठी ने कर दिखाया.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top