आज महासंग्राम का होगा समापन चेन्नई और कोलकाता के बीच में लड़ेगी महाजंग, इन खिलाड़ियों को होगी खास नजरें.

जहां तक आज हम तो लोग जानते हैं कि आई पी एल 2021 का आज समापन होगा जहां तीन बार की चैंपियन बनी चेन्नई की टीम है वही अपने तीसरी बार फाइनल में पहुंच कर फाइनल जितना चाहेगी कोलकाता की टीम हम बता दे आपको कि 2 बार कोलकाता में आईपीएल का खिताब जीत चुका है वहीं चेन्नई इस बार चौथी बार खिताब जीतने की कगार पर है आई पी एल 2021 में चेन्नई जिस अंदाज में खेलती आई है कोलकाता के सामने बड़ी चुनौती होगी.

शाम 7:30 बजे से दुबई में भिड़ंत, चेन्नई के सामने कोलकाता.

चेन्नई की टीम पहले से काफी मजबूत मानी जाती है वही कोलकाता की टीम अपने कुछ मैचों से काफी शानदार फॉर्म में वापसी की है इस अंदाज से ऐसा लग रहा है दिल्ली के मैच के बाद कोलकाता का मनोबल ऊंचा होगा मगर यह मैच काफी रोमांचक देखने को मिल सकता है मैच के हिसाब से चेन्नई का पलड़ा भारी लग रहा है.

यह हो सकता है दोनों टीमों का प्लेइंग इलेवन.

दोनों टीमें लगभग में अपने सेम खिलाड़ी लेकर उतरना चाहेगी क्योंकि दोनों टीमों के समस्त एकादश खिलाड़ी काफी अच्छे फॉर्म में दिखाई दे रहे हैं इस अंदाज से कोई टीम फाइनल में अपना टीम को चेंज नहीं करना चाहेंगे लगभग मैं वही खिलाड़ियों के साथ उतरना चाहेंगे.

Csk.

Faf du Plessis, Ruturaj Gaikwad, Robin Uthappa, Moeen Ali, Ambati Rayudu, MS Dhoni (C&WK), Ravindra Jadeja, Dwayne Bravo, Shardul Thakur, Deepak Chahar & Josh Hazlewood. 

KKR.

Shubman Gill, Venkatesh Iyer, Rahul Tripathi, Nitish Rana, Eoin Morgan (C), Andre Russell, Dinesh Karthik (WK), Sunil Narine, Lockie Ferguson, Varun Chakravarthy & Shivam Mavi 

क्या बोलती है मैच की भविष्यवाणी

मैच की भविष्यवाणी के अनुसार हमारे हिसाब से चेन्नई की पकड़ काफी मजबूत दिखाई दे रही है लाइव मैच काफी रोमांचक दृष्टिकोण से देखा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top