15 तारीख की शाम, रहा चेन्नई के नाम, यह कारनामा करने वाली बनी, धोनी की पहली टीम..

Vivo आईपीएल 2021 का समापन हो चुका है चेन्नई की टीम कोलकाता को हराकर चार बार फाइनल जीत चुकी है बता दे बीते दिन खेला गया फाइनल मुकाबला बेहद रोमांचक रहा अंततः कोलकाता को चेन्नई के हाथों कड़ी शिकस्त मिली.

दोनों टीमों के ओपनर बल्लेबाज ने काफी अच्छी परिश्रम किया बहुत अच्छी बल्लेबाजी का किरदार निभाया जिस अंदाज में जबरदस्त फॉर्म में चले ऋतुराज गायकवाड और फाफ डु प्लेसिस ने चेन्नई को शुरुआत दी ठीक उसी अंदाज में रॉबिन उथप्पा मोईन अली ने उसका उपयोग करते हुए 20 ओवरों में 3 विकेट पर 192 रन का स्कोर खड़ा कर दिया.

जवाब में कोलकाता की टीम में भी कुछ ऐसा ही हुआ वेंकटेश अय्यर ने शानदार 32 गेंदों में 50 रन की पारी खेली वही सुमन गिल ने भी शानदार बल्लेबाजी का मुशायरा पेश किया उन्होंने 43 बॉल में 51 बनाकर शानदार शुरुआत कोलकाता को दिया बाकी के बल्लेबाजों ने कोलकाता को निराश कर दिया उनके इन दोनों के अलावा कोलकाता का कोई बल्लेबाज भी अच्छा नहीं खेल पाया उसके बादहुआ कुछ कोलकाता उसको भुला नहीं पाएगी.

देखें आईपीएल फाइनल का पूरा हाईलाइट.

जहां तक आशा पहले से ही था कि चेन्नई को फाइनल में हराना कोलकाता के लिए काफी मुश्किल होगा जीत में चमके चेन्नई के शार्दुल ठाकुर जिन्होंने तीन विकेट चटकाए और जोश हेजलवुड ने दो विकेट पर आए रविंद्र जडेजा ने 2 विकेट चटकाए इस अंदाज में कोलकाता की 27 रनों से हार गई.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top