राष्ट्रगान के दौरान ईशान किशन पर हुआ हमला, देखिए वायरल Video

भारतीय टीम राष्ट्रगान के प्ले हो जाने पर पूरी टीम राष्ट्रगान को गुनगुना रही थी तो इसी दौरान भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन के साथ यह घटना घटी।

जिम्बाब्वे और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है। जिम्बाब्वे और भारत के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला हरारे स्पोर्ट्स क्लब में खेला जा रहा है। इस मैच में जिम्बाब्वे ने इंडियन टीम के सामने जीत दर्ज करने के लिए 190 रनों का लक्ष्य रखा है। भारतीय टीम के लिए दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, और अक्षर पटेल ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

जिम्बाब्वे और भारत के बीच मैच के दौरान एक मजेदार घटना घटी। दोनों टीमों का मैच से पहले राष्ट्रगान बज रहा था । भारतीय टीम राष्ट्रगान के प्ले हो जाने पर पूरी टीम राष्ट्रगान को गुनगुना रही थी तो इसी दौरान भारत के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज़ ईशान किशन के साथ यह घटना घटी। अचानक से एक बड़ी मक्खीराष्ट्रगान के दौरान आ गयी और सीधे खड़े ईशान किशन के चेहरे पर अचानक से आकर बैठा, तभी ईशान झटके से उसे भगाने के लिए बीच राष्ट्रगान में झुके। इस मक्खी ने ईशान किशन के ध्यान को भंग कर दिया और उनका रिएक्शन देखने लायक था। मक्खी के इस हमले से ईशान किसान बड़े ही घबराए हुए भी नज़र आए। विकेटकीपर ईशान किशन ने अचानक हुए इस हमले से बचने के बाद एक बार बगल मे खड़े स्पिनर कुदलीप यादव की तरफ तुरंत देखा और दुबारा से राष्ट्र्गान को गुनगुनाने लगे। लेकिन इस घटना मे अच्छी बात यह निकली कि ईशान किशन को कोई हानि नहीं हुई।

वहीं मैच की बात करें तो भारत ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का निर्णय लिया। भारत के लिए दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, और अक्षर पटेल ने तीन-तीन विकेट हासिल किये। वहीं मोहम्मद सिराज को एक विकेट मिला।इस मैच में जिम्बाब्वे ने इंडियन टीम के सामने जीत दर्ज करने के लिए 190 रनों का लक्ष्य रखा है। भारतीय टीम के लिए दीपक चाहर, प्रसिद्ध कृष्णा, और अक्षर पटेल ने तीन-तीन विकेट चटकाए।

ईशान किशन पर हमले का विडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top