स्टोइनिस के इस कारनामे पर भड़के शोएब अख्तर बीच मैदान में बड़ा घोटाला देखें वीडियो

स्टोइनिस

वर्तमान समय में द हंड्रेड नामक के लीग खेले जा रही है। इस लेख में बड़े-बड़े खिलाड़ी खेलते हुए नजर आ रहे हैं। मैच के दुनिया में छोटे-छोटे बातों को लेकर लड़ाई देखने को मिलती है। जो आगे चलकर बहुत बड़ा रूप धारण कर लेती है। जिससे खिलाड़ियों को भी काफी नुकसान सहना पड़ता है। हाल ही में मार्कस स्टोइनिस के इस कारनामे पर पाकिस्तान के शोएब अख्तर आग बबूला हो जाते हैं। इनके इस क्रिया को शोएब अख्तर बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। आइए जाने विस्तार में….

पाकिस्तान के गेंदबाज शो अख्तर ऑस्ट्रेलिया के घातक ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस के बीच कुछ गंभीर मामला देखने को मिलता है। यह कारनामा सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। मार्कस स्टोइनिस के इस कारनामे को देखकर शोएब अख्तर को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है।

बात यह है कि पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद हसनैन ने मार्कस स्टोइनिस के विकेट निकालते हैं। आउट होने के बाद स्टोइनिस जब पवेलियन के तरफ जा रहे होते हैं तो इन्होंने मोहम्मद हसनैन की गेंदबाज़ी की नकल करते हैं। स्टोइनिस के इस कारनामे के देख कर अख्तर इनके ऊपर भड़क जाते हैं। और सोशल मीडिया पर इन बातों को लेकर काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

गुस्से स्वर में “क्यों करोगे तुम ऐसा”

इस हरकत पर अख्तर काफी ज्यादा नाराज हुए उन्होंने ट्वीट किया है कि “हंड्रेड टूर्नामेंट के दौरान मार्कस स्टोइनिस ने मोहम्मद हसनैन के गेंदबाजी एक्शन के बारे में बेहद शर्मनाक व्यवहार किया है. ऐसा करने की तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई? बेशक आईसीसी सबकुछ देखकर भी खामोश है। किसी भी खिलाड़ी को ऐसा करने की अनुमति नहीं होनी चाहिए। वो भी तब जब किसी को पहले ही क्लीन चिट मिल चुकी हो।“इस ट्वीट करने के बाद मोहम्मद हसनैन ने शोएब अख्तर को धन्यवाद बोले

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top