कोहली के जगह t20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे पुजारा, जानिए पूरा मामला

kohli pujara

वर्तमान समय में पुजारा बहुत अच्छे फॉर्म में नजर आ रहे हैं। इन्होंने हर मैच में शानदार प्रदर्शन दिखाएं। जिस कारण यह अनुमान लगाया जा रहा है कि इनका चयन भारतीय टीम में हो सकता है। चेतेश्वर पुजारा टेस्ट क्रिकेट को लेकर जाने जाते हैं। क्योंकि इनका टेस्ट परफॉर्मेंस काफी लाजवाब साबित होता है। लेकिन वर्तमान समय में रॉयल लंदन में ससेक्स टीम में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।

वर्तमान समय में चेतेश्वर पुजारा की परफॉर्मेंस को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने वनडे सीरीज में अपना दावा ठोक दिया है। लेकिन वर्तमान समय में रॉयल लंदन में ससेक्स की टीम की तरफ से उन्होंने शानदार प्रदर्शन दिखाया। इन्होंने पांच मैचों में 367 रन बनाए हैं। वहीं औसत 91.75 की रही। इस लीग में रनों है की श्रेणी में यह दूसरे नंबर पर आ गए है। इसी के साथ इन्होंने दो लगातार शतक भी जड़े।

वनडे मैचों में मिलेगा पुजारा को मौका

पुजारा ने शुक्रवार के दिन वारविशायर के खिलाफ 79 गेंदों में 107 रनों की धुआंधार पारी खेलते हैं। इन्होंने 45वें ओवर में 22 रन ठोके। इस पारी में उन्होंने 131 गेंदों का सामना करते हुए 174 रनों की धुआंधार पारी खेलते हैं। जो काफी ज्यादा रोमांचक साबित हुई। इसी के साथ इन्होंने कुछ नए रिकॉर्ड भी अपने नाम किए है। उन्होंने अपनी पारी में 20 चौके और पांच आकाशीय छक्का जड़ते हैं‌। इस पारी को देखकर लोग हैरान रह जाते हैं। इन्होंने अपने टीम से सबसे अधिक रन बनाने का रिकॉर्ड बनाया।

वर्तमान समय में इनके बल्लेबाजी काफी शानदार नजर आ रही हैं। इन्होंने उस मुकाबले में क्लार्क के आउट हो जाने के बाद आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी करने लगते हैं। आउट होने के पहले पूजारा ने 28 गेंदों में 74 रनों की पारी खेलते हैं। अब तक के मैचों में पुजारा गया सबसे शानदार पारी हुई। इस पारी को देखकर काफी संख्या में लोग प्रभावित हो रहे हैं। क्योंकि पुजारा को मजाक उड़ाया जा रहा था कि पुजारा सिर्फ टेस्ट क्रिकेट खेल पाएंगे। लेकिन इन्होंने ऐसे सोच वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया। साथ ही प्रशंसकों को भी प्रभावित किए हैं। आप इनके इस परफॉर्मेंस के बारे में क्या कहना चाहेंगे।

ऐसा माना जा रहा है पुजारा के फॉर्म को लेकर की वह t20 वर्ल्ड कप में मौजूदा फॉर्म को बरक़रार रखते हुए खेले तो देश के लिए अच्छा होगा, यह उनके फैन्स का मानना है इसका कही से कुछ ताल्लुकात नहीं है की यह खेलेंगे ही।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top