‘प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकती’। एरोन फिंच ने आईपीएल के इस टीम पर कर दी बड़ी भविष्यवाणी।

'प्लेऑफ में भी जगह नहीं बना सकती'। एरोन फिंच ने आईपीएल के इस टीम पर कर दी बड़ी भविष्यवाणी।

16वां सीजन प्रारंभ होने में अब कुछ दिनों की देरी है। वही आपको बता दें 31 मार्च को नरेंद्र मोदी स्टेडियम पर 16वें सीजन का पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात टाइटंस के बीच खेला जाएगा। यह मुकाबला बेहद रोमांचक साबित हो सकता है। वर्तमान समय में दोनों टीमें अभ्यास में खूब पसीने बहाती हुई नजर आई।

आईपीएल के शुरू होने से पहले कई दिग्गज खिलाड़ी इससे संबंधित कई बयान जारी कर रहे हैं, इसी बीच एरोन फिंच ने लखनऊ सुपर जाइंट्स को नजर रखते हुए बड़ा बयान जारी किया है।

एरोन फिंच ने दिया बड़ा बयान

एरोन फिंच ने हाल ही में स्टार स्पोर्ट्स से बात करते हुए लखनऊ के बारे में कहा,

‘मुझे लखनऊ सुपर जायंट्स में उनकी डेथ बॉलिंग संभावित कमजोरी नजर आती है। मिडिल ऑर्डर में उनके पास काफी विकल्प हैं। टीम में कुछ अच्छे ऑलराउंडर हैं। लेकिन मुझे लगता है जब आप टीम कॉम्बिनेशन को देखते हैं तो डेथ ओवर में अच्छी बॉलिंग की गुणवत्ता है।’

उन्होंने टीम में अपने चार विदेशी खिलाड़ियों के नाम भी बताए। उन्होंने विदेशी खिलाड़ियों को लेकर बात करते हुए कहा,

‘मुझे लगता है कि लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए विदेशी खिलाड़ियों के तौर पर पहली पसंद क्विंटन डिकॉक, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन और मार्क वुड को टीम में शामिल करने से बड़ा प्रभाव पड़ सकता है। निकोलस पूरन लखनऊ सुपर जायंट्स के लिए गेम चेंजर साबित हो सकते हैं।’

संघर्ष से भरा होगा प्लेआफ

वही एरोन फिंच ने टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की संभावना काफी कम जताई। उन्होंने कहा,”मुझे नहीं लगता की टीम अपनी गेंदबाजी के दम पर प्लेऑफ में पहुंचती है। वही फिंच ने टीम कमजोरी को लेकर बताया कि टीम डेथ ओवर्स के दौरान बहुत अच्छी नहीं होगी। जिसके चलते आगामी सीजन में उसे अंक गंवाने पड़ सकते हैं।”

वहीं इसी के साथ आपको याद दिला दें लखनऊ सुपरजाइंट्स का यह दूसरा सीजन है। पहले सीजन में लखनऊ सुपरजाइंट्स के कप्तान के एल राहुल ने शानदार प्रदर्शन दिखाते हुए टीम को प्लेऑफ में ले गए थे लेकिन एलिमिनेटर मुकाबले में लखनऊ को आरसीबी ने पटखनी का मुंह देखना पड़ा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top