सीरीज जितने के बाद धवन ने खेला सावन में होली लोग बोले, शाबाश इंडिया

dhawan and india

भारतीय टीम ने दूसरे वनडे में मिली रोमांचक जीत के बाद टीम इंडिया ने 3 मैचों की वनडे सीरीज में वेस्टइंडीज के खिलाफ 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है। पोर्ट ऑफ स्पेन में भारतीय क्रिकेट टीम के लिए रविवार का दिन यादगार रहा। रविवार को देर रात तक चले दूसरे मुकाबले में भारत ने वेस्ट इंडीज टीम को लास्ट ओवर में 2 विकेट से हराया। यह पूरा मैच ही रोमांच से भरपूर रहा। हालांकि, मुकाबले के दौरान एक क्षण ऐसा भी आया जिसे देखकर सभी हैरान रह गए। इससे पहले विंडीज ने टॉस जीतकर पहले खेलते हुए 6 विकेट पर 311 का स्कोर बनाया था। वेस्ट इंडीज के ओपनर बल्लेबाज शाई होप 100वां वनडे खेलकर 115 रन की शानदार पारी खेली। भारत की ओर से शार्दुल ठाकुर को सबसे ज्यादा 3 विकेट अपने नाम किए। वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला बुधवार, 27 जुलाई को पोर्ट ऑफ स्पेन के क्विंस पार्क ओवल के मैदान मे खेला जाएगा।

शानदार मैच मे जीत के लिए शाबाश इंडिया

अब भारत ने इस वनडे सीरीज में 2-0 से सीरीज अपने नाम हासिल कर ली है। सीरीज जीतने के बाद टीम इंडिया की ड्रेसिंग रूम में सेलिब्रेशन होना तय ही था। इस जोरदार जश्न का टीम इंडिया के कप्तान शिखर धवन ने एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें पूरी एचईई भारतीय टीम सीरीज जीत का जश्न मना रही है। धवन ने विडियो शेयर करते हुए लिखा है, ‘अपनी प्रतिभा से आप केवल मैच ही जीतते हैं लेकिन टीमवर्क और समझदारी से चैंपियनशिप या सीरीज जीत सकते है! लाजवाब मैच के लिए शाबाश!’

पूरी टीम इंडिया ने वनडे सीरीज जीत जाने के बाद जीत का जश्न अपने ड्रेसिंग रूम में मनाया है, इस विडियो मे आप टीम के सभी खिलाड़ियों को जीत का जोरदार जश्न मनाते हुए देख सकते हैं। इस वायरल वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि खिलाड़ियों में जीत के बाद कितना जोश भरा हुआ है। शिकर धवन के साथ ही बाकी खिलाड़ी भी जश्न मनाते हुए दिख रहे हैं।

जश्न का विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top