जीत के बाद बाबर आजम की इंग्लिश का बना जमकर मजाक, सोशल मीडिया पर आयी मिम्स की बाढ़

babar azam

इस समय दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ बल्‍लेबाजों में से एक पाकिस्‍तान के कप्‍तान बाबर आजम हैं। पिछले कुछ साल मे 27 वर्ष के बाबर आजम के अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट मे शानदार खिलाड़ी के रूप मे उभरे हैं और इंटरनेशनल क्रिकेट के तीनों प्रारूपों मेंआईसीसी रैंकिंग मे इस समय वो टॉप-3 बल्‍लेबाजों में शामिल हैं। दाएं हाथ के बल्‍लेबाज और पाकिस्तान कप्तान पिछले तीन साल से वनडे में लगातार अच्‍छा प्रदर्शन किया और आठ मुकाबलों में सात अर्धशतक जमाए। इस समय विश्‍व क्रिकेट में बाबर आजम का कोई सानी नहीं है।

नीदरलैंड्स दौरे में पाकिस्‍तान क्रिकेट टीम इस समय गयी हुई हैं। हाल ही मे पाकिस्‍तान के कप्‍तान  का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल किया गया है, जिसमें वो प्रेस वार्ता के दौरान इंग्लिश में बोलते हुए नजर आ रहे हैं। बस यही इंग्लिश मे बात करने के ढ़ंग को क्रिकेट फैंस ने पाक कप्‍तान का जमकर मजाक उड़ाया।

पहले इंग्लिश सीखो वीडियो देख भड़के फैंस – वीडियो 

दर असल पाकिस्‍तान टीम की जीत के बाद एक पत्रकार से बाबर आजम का इंटरव्यू का एक वीडियो सामने आया, जिसमें बाबर आजम के इंग्लिश का जमकर मजाक शोसल मीडिया मे जमकर उड़ाया जा रहा है। बाबर ने पत्रकार से बातचीत में कहा, ‘ टीम के तेज गेंदबाजों का एक शानदार प्रयास था। सभी फास्ट गेंदबाजो ने उन्‍होंने नई गेंद से अच्‍छी गेंदबाजी की। इसके बाद स्पिनर्स ने बाद में अच्‍छी गेंदबाजी की, इसलिए हम खुश हैं। सुबह पिच में नमी थी। इसलिए मैंने पहले गेंदबाजी करने का सोचा। विकेट कल कवर्स से ढका हुआ था, फिर भी तेज गेंदबाजों और स्पिनर्स को श्रेय जाता है। हम विभिन्‍न संयोजन आजमा रहे हैं: सलमान ने अपनी क्‍लास आज दिखाई। उसने बहुत अच्‍छा खेला। तो अगले मैच पर अब ध्‍यान है।’

इनसे पहले भी पाकिस्‍तानी क्रिकेटर्स का अंगेजी बोलने के लिए अधिकांश मजाक उड़ता रहा है और इस मसले के लिए पाक कप्तान बाबर आजम कोई अपवाद नहीं हैं। क्रिकेट फैंस ने सोशल मीडिया पर दिग्‍गज बल्‍लेबाज का जमकर मजाक उड़ाया।

बाबर आजम के फनी इंग्लिश का विडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top