आईपीएल से पहले टीचर बन पटाया, बाद में कर ली शादी, जानिए इस स्टार क्रिकेटर की फ़िल्मी लव स्टोरी

chahal

आईपीएल 2022 मे राजस्थान सभी खिलाड़ियों ने शानदार प्रदर्शन किया. राजस्थान के इंगलिश बैटर जोस बटलर ने इस आईपीएल मे जहाँ सबसे ज्यादा रन बनाए तो राजस्थान के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सर्वाधिक विकेट अपने नाम किए. चहल ने 17 मुकाबलों में 19.51 की औसत और 7.75 की इकॉनमी से सर्वाधिक 27 विकेट अपने नाम किए. इस आईपीएल 2022 के पर्पल कैप विजेता चहल की प्रेम कहानी भी बेहद फिल्मी है.

chahal

भारतीय टीम स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल पहली नजर मे ही टीचर धनश्री वर्मा को ही दिल दे दिया था. यह स्टोरी पहले लॉकडाउन 2020 के दौरान की ही है.दोनों की मुलाकात पहले लॉकडाउन के दौरान ऑनलाइन ही हुई थी. इंटरव्यू के दौरान धनश्री ने बताया था कि चहल ने लॉकडाउन के दौरान उनकी ऑनलाइन क्लास ज्वॉइन किया था और इसी बीच वह उन्हें दिल दे बैठे.

दिसंबर 2020 में दोनों ने की शादी

आपको बता दें कि ऑनलाइन क्लास के दौरान ही दोनों के बीच इतना ज्यादा बातचीत हुई . कि सिर्फ 3 महीने के रिश्ते के बाद ही दोनों ने सगाई भी कर लिया . इसके बाद चहल-धनश्री ने अगस्त 2020 में सगाई की और दिसंबर 2020 में दोनों शादी के पवित्र बंधन मे बन गए.
युजवेंद्र चहलऔर उनकी वाइफ धनश्री वर्मा काफी चर्चित कपल मे से एक हैं.

क्या करती हैं धनश्री वर्मा?

बता दें कि धनश्री वर्मा डांस कोरियोग्राफर और एक डेंटिस्ट भी हैं. धनश्री वर्मा का डांस से संबन्धित एक यूट्यूब चैनल है, इस चैनल पर 26 लाख से अधिक सब्सक्राइबर्स हैं. धनश्री सभी बॉलीवुड गानों को रिक्रिएट भी करती रहती हैं.

dhan shree

आईपीएल 2022 मे चहल ने लिए सबसे ज्यादा विकेट

आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल राजस्थान रॉयल्स की ओर से खेलते हुए इस सीजन के सबसे सफल गेंदबाज रहे. आईपीएल के इतिहास कभी भी एक स्पिनर ने एक सीजन में इतने विकेट हासिल नहीं किए थे.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top