वकार यूनुस के बयान के ऊपर भारी पड़ा इरफ़ान पठान का बयान, हुयी ट्वीट की बारिश, यूजर लिए मजे

ASIA CUP

चोट के कारण पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी एशिया कप मे इस बार हिस्सा नहीं लेंगे . वकार यूनिस ने ट्वीट कर शाहीन अफरीदी के बाहर होने के बाद टीम इंडिया पर तंज कसा, लेकिन इसके बाद भारतीय फैंस ने भी पूर्व तेज गेंदबाज वकार को को करारा जवाब दिया. क्रिकेट फैंस के अलावा भारतीय क्रिकेटर इरफान पठान ने वकार यूनिस पर पलटवार किया है.

आपको बता दें, कि अपनी इंजरी के चलते शाहीन अफरीदी टीम इंडिया से बाहर हो गए हैं. इंडिया के खिलाफ पिछले साल उन्होंने घातक गेंदबाज़ी का मुज़ाहरा पेश किया था । 28 अगस्त को पाकिस्तान को भारत के खिलाफ मैच खेलना है, उनके ना होने से पाकिस्तान टीम की मुश्किलें काफी बढ़ गई हैं.

चोटिल होने के बावजूद भी शाहीन शाह अफरीदी को एशिया कप पाकिस्तान टीम मे चुन लिया गया था तो वहीं दूसरे तेज गेंदबाज हसन अली को टीम से बाहर रखा गया था. ऐसा उम्मीद किया जा रहा है कि शाहीन शाह अफरीदी के बाहर होने पर उनके जगह हसन अली को पाकिस्तान टीम में जगह मिल सकती है. मोहम्मद आमिर को भी पाकिस्तान टीम शामिल करने की मांग उठाई जा रही है.

इससे पहले वकार युनिस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि

“शाहीन शाह अफरीदी के एशिया कप से बाहर होने के बाद भारत के टॉप ऑर्डर के बल्लेबाजों ने चैन की साँस ली होगी, लेकिन दुर्भाग्यवश हम उसे एशिया कप में नहीं देख पायेंगे. भगवान करें वो जल्दी फिट होकर वापस लौटे.”

इस ट्वीट का पलटवार करते हुए इरफान पठान ने लिखा कि


पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने वकार यूनिस पर पलटवार किया है. उन्होंने वकार यूनिस के ट्वीट पर लिखा कि यह दूसरी टीमों के लिए राहत की बात है कि “बुमराह और हर्षल इस एशिया कप में नहीं खेल रहे हैं” इरफान पठान का वकार यूनिस को यह रिप्लाई सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top