एकाएक आज इस खिलाडी की होगी ग्रैंड इंट्री आते ही तोड़ सकता है रोहित शर्मा का रिकॉर्ड, जानिए प्लेइंग XI

RAHUL

तीन मैचों की वनडे सीरीज में भारत ने जिम्बाब्वे पर 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली है। दूसरे एकदिवसीय मैच में भी भारत ने पहले गेंदबाजी कर जिम्बाब्वे को 161 रनों पर समेट दिया। तीसरा और लास्ट मैच सोमवार यानी आज हरारे के मैदान पर ही खेला जाएगा। इस मैच में कप्तान केएल राहुल और कोच क्या बदलाव कर सकते हैं, डालते हैं इस पर नजर।

चोट के कारण बहुत दिन बाद खेल रहे केएल राहुल दूसरे वन डे मे केवल एक रन बना सके। एशिया कप से पहले इस वनडे में कुछ रन बनाने की जरूर सोचेंगे । इसलिए शिखर धवन के साथ ओपनिंग करते नजर आएंगे।बल्लेबाजी मे तीसरे नंबर पर शुभमन गिल उतरेंगे जिन्होंने दोनो मैचों में अच्छी पारी खेली। नंबर चार पर बल्लेबाज ईशान किशन खेलने उतरेंगे इसके बाद क्रम से संजू सैमसन और दीपक हुड्डा को नंबर 5 और 6 पर खेलते हुए देखा जाएगा। दीपक हुड्डा शानदार फॉर्म जारी हैं और विकेटकीपर बल्लेबाज सैमसन के साथ दूसरे वनडे में मैच जिताऊ पारी खेली थी।

ऑलराउंडर और गेंदबाज

ऑलराउंडर के रूप में अक्षर पटेल प्लेइंग इलेवन में एक बार फिर से होंगे। वहीं शार्दुल ठाकुर भी बल्ले और गेंदबाजी में दूसरे वनडे में अहम योगदान लिए थे। गेंदबाजी में एक बार फिर स्पिनर कुलदीप यादव और तेज गेंदबाज प्रसिद्ध कृष्णा को जगह मिलेगी। एक बार फिर से तेज गेंदबाज आवेश खान आखरी वनडे मैच में दिख सकते है

भारत की संभावित प्लेइंग 11
केएल राहुल (कप्तान), शिखर धवन, शुभमन गिल, संजू सैमसन, दीपक हुड्डा, ईशान किशन, अक्षर पटेल, शार्दुल ठाकुर, आवेश खान, प्रसिद्ध कृष्णा, कुलदीप यादव।

आज के टीम में राहुल त्रिपाठी को आजमाना चाहिए यदि आप सहमत है तो कमेंट अवश्य करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top