भारत और पाकिस्तान के बिच खेले जाने वाले मैच में किसका पलड़ा रहेगा भारी पूर्व क्रिकेटर का बड़ा बयान

ind vs pak

एशिया कप में 28 अगस्त को भारतीय टीम पाकिस्तान के विरुद्ध मैच खेलेगी। वही इस मैच के पहले पाक के पूर्व कप्तान ने बड़ा बयान देते हुए कहा है कि.. दोनों ही टीमों के स्क्वाड के लिस्ट को जारी कर दिया गया है। 28 अगस्त को इन दोनों टीमों के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले को देखने के लिए फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रही है। क्योंकि इन दोनों टीमों के बीच बहुत समय बाद मुकाबला खेला जाएगा। पिछले बार दोनों टीम टी-20 मुकाबले में आमने-सामने आई थी। जहां पर भारतीय टीम को 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

लेकिन अब टीमों में काफी बदलाव किया गया है। उस समय टीम की कप्तानी विराट कोहली के हाथों में सौंपी गई थी। लेकिन अब टीम की कप्तानी रोहित शर्मा संभालेंगे। वही होने वाले मैच पर पूर्व पाकिस्तान के खिलाड़ी ने बड़ा बयान देते हुए कहते हैं कि…

सरफराज अहमद के मुताबिक भारत और पाकिस्तान का पलड़ा भारी रहेगा ऐसा उनका मानना है। आगे कहते हैं कि पिछले कुछ मैचों में टीम इंडिया काफी शानदार प्रदर्शन की है। इन्होंने आगे कहते हैं, कि एशिया कप में पहला मैच हमारा भारत के खिलाफ है। जिसके लिए हमने जोर शोर से तैयारी शुरू कर दी है। और हमारा मनोबल शिखर को छू रहा है। क्योंकि पिछली बार हमने भारत को आसानी से मात दे दिया था। इसी के साथ भारतीय खिलाड़ियों ने आईपीएल लीग में शानदार प्रदर्शन करते हैं। लेकिन दुबई की टीम में हमारी टीम वाकिफ है।

टीम के लिए जरूरी है शाहीन को फिट होना

पाकिस्तान के पूर्व कप्तान सरफराज अहमद आगे कहते हैं कि पाक टीम के लिए शाहीन शाह अफरीदी का जल्दी से फिट होना जरूरी है। दरअसल बात यह है कि उन्होंने पिछले कुछ मैचों में शानदार प्रदर्शन किए हैं। और इन्होंने यह जताया है कि टी-20 फॉर्मेट में हमारा प्रदर्शन बेहतर रहता है। जिस कारण टीम इंडिया के खिलाफ हमारा मनोबल ऊंचा रहेगा। वर्तमान समय में पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड दौरे पर गई है। और भारतीय टीम जिंबाब्वे दौरे पर गई है। यह दोनों टीम 28 अगस्त को आमने सामने आएंगे।

यह मुकाबला काफी रोमांचक साबित हो सकता है क्योंकि इस मुकाबले को फैंस काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। क्योंकि पिछले कुछ सालों से इन दोनों के टीमों के बीच में मैच नहीं खेले गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top