उसे अब बिरयानी खिलाओ मटन खिलाओ, कहने वाले खिलाड़ी से डरते है रोहित शर्मा, स्मृति मंधाना ने खोली पोल- देखें वीडियो

ROHIT MANDHANA

वर्तमान समय में रोहित शर्मा एशिया कप की तैयारी में लगे हुए हैं। भारतीय बीसीसीआई बोर्ड ने भारतीय टीम के स्क्वाड को 8 अगस्त के दिन जारी कर दिया था। और टीम के बड़े खिलाड़ी केएल राहुल और विराट कोहली वापसी कर चुके हैं। केएल राहुल इंजरी के कारण टीम से बाहर चल रहे थे। वही विराट कोहली अपने परिवार के साथ पेरिस में छुट्टियों पर गए थे। लेकिन दोनों बल्लेबाज वापसी कर चुके हैं। वर्तमान समय में हिटमैन प्लेइंग इलेवन को बनाने में लगे हैं। क्योंकि जसप्रीत बुमराह भी चोटिल के कारण टीम से बाहर नजर आ रहे हैं।

बिरयानी खिलाओ मटन खिलाओ, कहने वाले खिलाड़ी से डरते है रोहित शर्मा

इस समय रोहित शर्मा के ऊपर टीम को बनाने में बहुत परेशानी झेलनी पड़ रही है। यह संभावित सूचना है कि मोहम्मद शमी इस बार एशिया कप के हिस्सा न बन सके। बातों ही बात में रोहित शर्मा स्मृति मंधाना से वीडियो चैट पर रोहित और शमी के बीच कुछ यादों को साझा करते हैं। हिटमैन से यह सवाल पूछा गया है कि आपको किस गेंदबाज से सबसे ज्यादा मुश्किल का सामना करना पड़ता है। तो रोहित शर्मा मोहम्मद शमी का नाम लेते हैं। मोहम्मद शमी को हरी पिच काफी ज्यादा पसंद आती हैं। हरी पिच देखकर मोहम्मद शमी ज्यादा बिरयानी खा कर आते हैं। इस बात को सुनकर फैंस हंस पड़ते हैं।

उसे अब बिरयानी खिलाओ मटन खिलाओ। इन सब बातों को सुनकर मोहम्मद शमी कहते हैं कि लाल मांस खाओ जिसे तुम तेज हो जाओगे। रोहित शर्मा कहते हैं कि मैं तो शाकाहारी हूं, तो मोहम्मद शमी का जवाब आता है कि इसलिए तुम धीमे हो। इन सभी बातों को वीडियो चैट पर स्मृति मंधाना के साथ साझा करते है।

देखें वीडियो 

वर्तमान समय में मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह के बीच में यह सिलसिला जारी है कि सबसे ज्यादा कौन हेलमेट पर हिट कर सकता है। ऐसा मे हिटमैन का जवाब आता है कि ईशांत शर्मा भी इसमें कम नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top