बाबर आजम ने तोड़ा सरफराज खान का रिकार्ड, टूटी फूटी इंग्लिश ने दिलाई बोल बच्चन फिल्म की याद

BABAR SARFARAJ

क्रिकेट की दुनिया में छोटी-छोटी बातों को लेकर हमेशा चर्चा की जाती है। वर्तमान समय में पाकिस्तान की टीम नीदरलैंड दौरे पर गई है। जहां पर बाबर आजम प्रेस कांफ्रेंस में टूटी-फूटी अंग्रेजी बोलते हैं। जिसके ऊपर लोगों द्वारा खूब ट्रोल किया जा रहा है। इनके मिम्स बनाकर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल की जा रही है। इस वीडियो को देखकर फैंस काफी इन का मजाक उड़ा रहे है। फैंस यह प्रतिक्रिया दे रहे हैं कि बाबर आजम से लाख गुना अच्छा इंग्लिश सरफराज अहमद बोल लेते हैं।

बाबर आजम की टूटी फूटी इंग्लिश ने दिलाई बोल बच्चन फिल्म की याद 

दरअसल बात यह है कि पाकिस्तान वर्तमान समय में नीदरलैंड दौरे पर गई है वहां पर बाबर आजम रणनीति बनाने के लिए इंग्लिश में बोलते हैं। वह इंग्लिश बोलते- बोलते रुक जाते हैं। वही इन दोनों के बीच मुकाबले की बात करें तो पाकिस्तान 2-0 से बढ़त है। पहले मुकाबले में बाबर आजम 74 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। वही फकर जमा 109 पारी खेलते हैं। पाकिस्तान के बल्लेबाजों के सहयोग से इनकी टीम 314 रनों के लक्ष्य को नीदरलैंड के सामने रखते हैं। जवाब में विरोधी टीम 298 रनों पर ऑल आउट हो जाती है। इसी के साथ पाकिस्तान पहले सीरीज को 16 रन से जीत जाती है।

इनके द्वारा कही गई बातें

जीत के बाद पाकिस्तान के कप्तान एक रिपोर्टर से वार्तालाप करते हैं। जिसमें बाबर आजम इंग्लिश बोलते हैं। इनका मजाक सोशल मीडिया पर काफी जमकर उड़ाया जा रहा है। इन्होंने रिपोर्टर से कहा कि, ‘ टीम के तेज गेंदबाजों का एक शानदार प्रयास था। सभी फास्ट गेंदबाजो ने उन्‍होंने नई गेंद से अच्‍छी गेंदबाजी की। इसके बाद स्पिनर्स ने बाद में अच्‍छी गेंदबाजी की, इसलिए हम खुश हैं। सुबह पिच में नमी थी। इसलिए मैंने पहले गेंदबाजी करने का सोचा। विकेट कल कवर्स से ढका हुआ था, फिर भी तेज गेंदबाजों और स्पिनर्स को श्रेय जाता है। हम विभिन्‍न संयोजन आजमा रहे हैैं, सलमान ने अपनी क्‍लास आज दिखाई। उसने बहुत अच्‍छा खेला। तो अगले मैच पर अब ध्‍यान है।’

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top