सौरव गांगुली का बड़ा बयान भले ही वो महान खिलाडी हो मगर देश के लिए नहीं अपने के लिए रन तो बनाना होगा

DADA

विराट कोहली के खराब को लेकर भारतीय क्रिकेट बोर्ड अध्यक्ष सौरव गांगुली ने बड़ा बयान दे दिया है। गांगुली के अनुसार “कोहली को अब ना सिर्फ भारत के लिए बल्कि खुद के लिए भी रन बनाने की जरूरत है। सौरव गांगुली का कहना है कि एशिया कप में कोहली फिर अपने पुराने फॉर्म मे दिखेंगे । उन्होंने कहा कहा, ‘उसे (कोहली) न केवल भारत के लिए बल्कि खुद के लिए रन बनाने की जरूरत है। कोहली से आशा करते है कि वह हमारी उम्मीदों पर खरा उतरेंगे । साल 2019 के बाद से विराट कोहली ईडन गार्डन्स में बांग्लादेश अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में तीन अंक के आंकड़े को पार नहीं कर सके हैं। ”

विराट के लिए एशिया कप काफी सफल साबित होगा

टीम इंडिया के सफल कप्तानों में कभी रहे गांगुली ने कहा, विराट कोहली के शतक का इंतजार सभी क्रिकेट फैंस कर रहे है वह भी उसके लिए उतनी ही मेहनत कर रहा है। देखा जाये तो किसी भी बल्लेबाज के पास टी20 क्रिकेट मे समय बहुत ही कम होता है इसलिए टी20 क्रिकेट मे शतक लगने की संभावना बेहद ही कम रहती है लेकिन हम आशा कर सकतेहै कि कि विराट कोहली के लिए एशिया कप टूर्नामेंट काफी सफल साबित होगा।’ फिलहाल कोहली पिछले एक महीने जून-जुलाई में इंग्लैंड दौरे के बाद एक महीने के आराम पर है। भारतीय टीम ने इस दौरान उनकी अनुप स्थिति मे वेस्टइंडीज और जिम्बाब्वे में लिमिटेड ओवरों की सीरीज खेली है

28 अगस्त को भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान से

पाकिस्तान से मैच को लेकर गांगुली ने कहा कि “1992 से भारत-पाक मैचों को करीब से देख रहा हूं। पिछले 30 सालों के क्रिकेट इतिहास में हम पाकिस्तान से केवल एक बार हारे हैं। यह कोई जादू नहीं है कि नतीजा हमेशा आपके पक्ष में रहेगा। आप कभी-कभार हारते हैं, यह कोई बड़ी बात नहीं है।28 अगस्त को भारतीय टीम एशिया कप में पाकिस्तान के विरुद्ध मैच से अपने अभियान की शुरुआत करेगी.  भारतीय टीम को करारी शिकस्त पाकिस्तान ने दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में ही पिछले साल टी20 विश्व कप में दी थी. ऐसे में भारतीय टीम उस हार का बदला लेने के लिए कमर कस ली है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top