स्कूटर देखते ही छोटे बच्चे बने रोहित शर्मा, फैंस ने लिए मजे देखें वीडियो

रोहित शर्मा

एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के महा मुकाबला से पहले दोनों टीम जमकर ग्राउंड पर मेहनत कर रही है। भारतीय टीम के प्रैक्टिस सेशन के खत्म होने के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का मूड काफी अच्छा दिखाई दे रहा था । प्रेक्टिस खत्म होने के वह एक बच्चे की तरह दुबई मे एक साइकिल चलाते हुए दिखाई दिए। बीसीसीआई ने रोहित शर्मा का यह विडियो अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से पोस्ट किया है जिसे सभी क्रिकेट फैंस काफी पसंद कर रहे हैं । रोहित शर्मा के इस फनी हरकत की वीडियो को देखकर सोशल मीडिया मे उन्हें काफी ट्रोल भी किया जा रहा है । इस वायरल विडियो मे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा एक छोटे से बच्चे की तरह मैदान के चारो तरफ साइकिल को चलाएं दिखाई दे रहे हैं । छोटी सी साइकिल मे ही वह मैदान के कई चक्कर लगा देते है । बीसीसीआई द्वारा वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया “प्रैक्टिस के बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा अपनी साइकिल में मैदान के चारों तरफ झूमते हुए नजर आ रहे हैं ”

क्रिकेट फैंस ने लिए मजे लिखा कि ” कैलोरी बचाना कोई रोहित शर्मा से सीखे “

रोहित का यह अपनी ही मस्ती मे साइकिल चलाने पर अब क्रिकेट फैंस के काफी उनके मजे ले रहे हैं । क्रिकेट फैंस कमेंट करते हुए लिखते है कि “भाई गिर मत जाना नहीं तो चोट लग जाएगी ” एक अन्य फैंस ने लिखा है कि “आप रनिंग अच्छा करते हो साइकिल चलाना पसंद भी करते हो” । एक क्रिकेट फैंस ने आलसी बताते हुए लिखा है कि “वह टीम के अन्य साथियों की तरह दौड़ और जॉगिंग नहीं कर रहा है, इसलिए टीम यह आलसी प्लेयर है” एक यूजर्स ने लिखा है “कैलोरी बचाना कोई रोहित शर्मा से सीखे ”

पाकिस्तान को हराकर अपना बदला पूरा करना चाहेगी टीम इंडिया

आपको बता दें कि 27 अगस्त यानि कीआज से एशिया कप टूर्नामेंट का शुरुआत हो रहा है। एशिया के इस बड़े टूर्नामेंट मे टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा की असली परीक्षा होनी है । रविवार को 28 अगस्त को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला होने वाला है सबकी नजर विराट कोहली और शर्मा के प्रदर्शन पर होगी क्योंकि T20 वर्ल्ड कप 2021 में टीम इंडिया पाकिस्तान बहुत बुरी तरह से हार गई थी। टीम इंडिया इस बार पाकिस्तान को हराकर अपना बदला भी पूरा करना चाहिए

विडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top