अपने गेंदबाज के लिए दर्शको से भीड़ गए विराट कोहली, ‘बदतमीज’ फैंस को सिखाया तमीज, वायरल हुआ वीडियो

virat kohli fans

भारतीय क्रिकेट टीम इंग्लैंड दौरे पर अभी अभ्यास मैच खेल रही है। वहीं भारतीय टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही है वहीं अगर हम कप्तान विराट कोहली की बात करें तो उन्होंने कप्तानी छोड़ दी है परंतु अपने खिलाड़ियों के साथ खड़े होने की आदत अभी भी उनमें बरकरार हैं। अभ्यास मैच का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने ही सह खिलाड़ी कमलेश नारकोटी के संग खड़े नजर आ रहे हैं। जिसमें वह कमलेश नगरकोटी के संग हुई बदतमीजी का जवाब देते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली का वीडियो काफी तेजी से लोगों को पसंद आ रहा है

वीडियो में दिखाया गया है कि पूर्व कप्तान विराट कोहली पवेलियन की बालकनी में खड़े हैं। वहीं फैन्स द्वारा कमलेश नगरकोटी को लगातार फोटो के लिए बुलाने के खिलाफ फैन से बात कर रहे हैं। दरअसल प्रैक्टिस के दौरान कमलेश नगरकोटी को फोटो खींचने के लिए बार-बार कह रहे थे। जिस पर विराट कोहली ने बालकनी में ऐसी उनकी क्लास लगाई। तथा साथ ही कहा तुम इतनी दूर से मैच देखने आए हो या फिर फोटो खींचने जिसके बाद दर्शक भी उनसे बात करते नजर आए वहीं कोहली ने वहां मौजूद फैंस को काफी नाराजगी के साथ यह भी कहा कि यह इतनी दूर से मैच खेलने आया है ना कि तुम्हारे साथ फोटो खिंचवाने।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Chiku (@viratkohli_runmachine)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान  ने वॉर्म अप मैच के दूसरे दिन अर्धशतक लगाया। जिसके साथ विराट कोहली ने 98 गेंद में 67 रन की साझेदारी खेली। इस दौरान उन्होंने 5 चौके तथा छह छक्के लगाए विराट कोहली को उनके साथी गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने आउट किया।

किश्मत रहे गां*डु तो ऐसा ही होता है, हाथ से छूटने के बाद गेंद बनी फूटबाल बल्लेबाज आउट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top