जब बड़े दिनों के बाद बने मैन ऑफ़ द मैच विराट कोहली, छलक गए आँख से आंसू – वीडियो

virat kohali

इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL 2022) में 67वां मैच चैलेंजर्स बेंगलुरु और गुजरात टाइम्स के बीच खेला गया। इंडियन प्रीमियर लीग इस मैच में गुजरात टाइम्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 168 रन बनाए। जिसके बाद विराट कोहली और फाफ डू प्लेसिस की साझेदारी से रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु 8 दिन पहले 8 विकेट से मैच अपने नाम कर लिया।

इस मैच के हीरो विराट कोहली रहे और उनकी बल्लेबाजी के बाद लगातार उनके फैंस  कोहली की वापसी की खूब चर्चा कर रहे हैं। लेकिन जब मंच पर विराट कोहली को मैन आफ द मैच मैं बस देते वक्त बातचीत की गई। तब विराट कोहली ने खुलकर आलोचकों की बात का जवाब दिया। प्ले ऑफ द मैच अवार्ड लेते वक्त विराट कोहली ने अपने आलोचकों को मुंहतोड़ जवाब दिया।

विराट कोहली का बोला बल्ला 

इस मैच में विराट कोहली ने 54 गेंदों पर 135 के स्ट्राइक रेट से 73 रन बनाएं आठ चौके और दो छक्के इस रन में शामिल रहे। यही नहीं कोहली अपने आलोचकों के बारे में बात करते हुए कहा मैच से पहले एक कार्यक्रम में बात करते दौरान मैंने जतिन और भज्जी पाजी यानी हरभजन से बात की थी।

virat kohli

मैंने टीम के लिए कुछ नहीं किया बस यही मुझे चुभ रहा था, लेकिन आज मैं काफी खुश हूं कि मैंने ऐसा कर दिखाया अपनी टीम के लिए 2 अंक दिला पाया। यही नहीं विराट ने कहा मैं खेल रहा हूं यह एक महत्वपूर्ण खेल था। मैं निराश था कि मैंने अपनी टीम के लिए कुछ नहीं किया, लेकिन यह आंकड़े नहीं जो मुझे परेशान करते हैं ।

आज एक ऐसा खेल था जिसमें मैं टीम के लिए प्रभाव पैदा करने में सक्षम हूं। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि आपने जो प्रदर्शन की उम्मीद मुझसे लगाई थी हो सकता है इसके बाद आपका नजरिया सही रखने की जरूरत हो उम्मीद पर खरा उतरने के लिए आप प्रक्रिया को भूल सकते हैं। मैंने वाकई बहुत मेहनत की है, विराट के इस प्रभावशाली बात से उनके यूजर्स भी काफी प्रभावित हुए हैं।

इसे भी जाने 

धोनी के लिए सर, वाटशन के लिए रॉकस्टार, मगर विराट कहते है फेकू, जानिए कौन सा है खिलाड़ी

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top