आश्विन के बाद कोहली भी आये कोरोना के चपेट में इंग्लैंड सीरीज में इंडिया को झटका

kohli aswin

इंग्लैंड और भारत की टीम कुछ ही दिन बाद इंग्लैंड के बर्मिंघम में केवल एक टेस्टके लिए मैदान मे उतरेंगी। टेमैच खेलने से पहले इंडिया टीम लीसेस्टर काउंटी टीम के विरुद्ध 24 जून से अभ्यास मैच भी खेलेगी। लेकिन रिपोर्ट के अनुसार यह अभ्यास मैच रद्द भी हो सकता है। इसका कारण टीम इंडिया के मुख्य बल्लेबाज विराट कोहली भी कोरोना की चपेट में आने की सूचना मिल रही हैं। इस तरीके बाकी साथी खिलाड़ियों के कोरोना संक्रमित पाए जाने की भी संभावना जताई जा रही है।

कोहली हुए कोरोना पॉजिटिव 

आपको बता दें कि कोहली से पहले भार स्पिनर रविचंद्रन अश्विन भी कोरोना से ग्रसित है । लेकिन , अब वह ठीक बताए जा रहे हैं और प्रैक्टिस मैच से पूर्व इंग्लैंड आने संभावना जताई जा रही है। पिछले हफ्ते विराट कोहली भी कोरोना की चपेट मे आ गए थे । हालांकि, अब तबीयत ठीक बताई जा रही हैं।

kohli aswin

ऐसा माना जा रहा है कि विराट मालदीव जाने के वक़्त ही कोरोना संक्रमित पाए गए थे। हालांकि, अब वह रीकवर कर चुके हैं। कोहली कुछ फैन्स के साथ सेल्फी लेते हुए भी दिखे थे। भारतीय क्रिकेट बोर्ड भी टीम मैनेजमेंट से कोरोना से उबर रहे खिलाड़ियों पर प्रेक्टिस मैच नहीं खेलने की सलाह दी है।

भारत और इंग्लैंड के बीच एकमात्र टेस्ट मैच एक जुलाई से आरंभ होगा । पिछले वर्ष भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड टूर पर थी, लेकिन भारत के कुछ खिलाड़ी और कोच चार मैचों के बाद कोरोना की चपेट मे आ गए थे । ऐसे में टीम इंडिया ने चार टेस्ट के बाद पांचवां टेस्ट खेलने से इंकार कर दिया था । वही टेस्ट को इस वर्ष के दौरे पर पूरा कराया जा रहा है।वैसे भारत की टीम पांच टेस्ट मैचों की सीरीज में 2-1 से आगे चल रही है। इसलिए यह टेस्ट दोनों देशो के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के लिहाज से भी महत्वपूर्ण है।

टी 20 वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हुआ ऐलान, इन खिलाड़ियों का पक्का हुआ चयन!

मार्कस ट्रेस्कोथिक इंग्लैंड टीम के बल्लेबाजी कोच भी कोरोना संक्रमित पाये जाने की खबर की पुष्टि हुई है । बेन स्टोक्स जो कि इंग्लैंड के कप्तान है उनकी भी तबीयत खराब बताई जा रही थी जांच के बाद स्टोक्स की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है । इंग्लैंड को अभी फिलहाल न्यूजीलैंड के विरुद्ध 23 जून को अंतिम टेस्ट खेलना है। इसमें कप्तान स्टोक्स के खेलने पर संदेह है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top