England में रोहित शर्मा और Virat Kohli से हुई बड़ी गलती, बीसीसीआई ने दी हिदायत

विराट कोहली

विराट कोहली और रोहित से इंग्लैंड मे ऐसी गलती हुई है, जिससे बीसीसीआई को इन दोनों की गलती के लिए एक्शन लेना पड़ सकता है। वैसे तो भारतीय स्पिनर रविचंद्रन अश्विन कोरोना की चपेट में पहले ही आ गए हैं। इसी खबर के बीच कोहली व रोहित को इंग्लैंड की सड़को पर बिना मास्क के देखा गया हैं। ये दोनों खिलाड़ी को अपने फैंस के साथ सेल्फी लेते भी देखा जा सकता हैं।

आपको बता दें कि इंग्लैंड और भारत के मध्य 1 जुलाई एक टेस्ट. 3 टी20 और 3 वनडे मैचों की सीरीज खेला जाना तय है। वर्ल्ड कप टी20 की तैयारी के लिहाज से टीम इंडिया के लिए ये दौरा बहुत महत्त्वपूर्ण माना जा रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर भारतीय कप्तान रोहित शर्मा और पूर्व कप्तान विराट कोहली की कुछ तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं।

ऐसी हरकतों से बीसीसीआई हुआ नाराज

रोहित और विराट लंदन की सड़कों पर घूमते के साथ ही उन्होंने फैंस के साथ फोटो खिचवाने मे भी कोई परहेज नहीं किया। इस दौरान दोनों हीसीनियर खिलाड़ियोंमे से किसी भी ने मास्क नहीं पहना हुआ था। बीसीसीआई (BCCI) सीनियर खिलाड़ी की ऐसी लापरवाही से बहुत ज्यादा नाराज है । बीसीसीआई कोषाध्यक्ष अरुण सिंह धूमल ने बताया कि इस विषय पर दोनों से बात की जाएगी। धूमल ने कहा, ”इंग्लैंड में अभी भी कोरोना का खतरा बना हुआ है, लेकिन फिर भी मेहमान टीम के खिलाड़ियों को सावधानी रखनी चाहिए। हम भारतीय टीम से बहुत जल्द विषय मे बात करेंगे और बोलेंगे कि आगे से सावधानी बरती जाये।”

अश्विन के फिट होने की पूरी उम्मीद

फिलहाल टीम इंडिया के लिए राहत देने वाली है ख़बर यह है कि अभी तक आर अश्विन के अतिरिक्त कोई अन्य भारतीय खिलाड़ी कोविड 19 पॉजिटिव के चपेट मे नहीं है. इसके साथ ही अश्विन के पांचवें टेस्ट की शुरुआत से पहले ठीक होने की उम्मीद है.आपको बता दें कि, पिछले साल भारत और इंग्लैंड के बीच आखिरी पांचवां टेस्ट इंग्लैंड के मैनचेस्टर में खेला जाने होना था, लेकिन कोविड मामलों के कारण टेस्ट मैच को केंसील करना पड़ा और अब ये मैच 1 से 5 जुलाई से बीच खेला जाएगा।

आश्विन के बाद कोहली भी आये कोरोना के चपेट में इंग्लैंड सीरीज में इंडिया को झटका

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top