विराट कोहली नहीं देखना चाहते हैं अनुष्का शर्मा की यह फिल्में वजह जानकर हैरान होंगे आप

फिल्म इंडस्ट्रीज की और खेल जगत मैं काफी गहरी रिश्तेदारी है क्योंकि बॉलीवुड की बहुत सारी ऐसी अभिनेत्री हैं, जो क्रिकेटर पर अपना दिल हार चुकी थी और इन भारतीय क्रिकेटरों को अपना जीवन साथी भी बनाया। आज भी खुशहाल जिंदगी भी जी रही है बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री अनुष्का शर्मा और विराट कोहली भी एक दूसरे पर अपना दिल हार गए थे। और शादी के बाद उन्हें एक प्यारी सी बेटी भी हुई है। जिसका नाम वामिका है।

विराट कोहली जिस तरह से भारतीय टीम के पॉपुलर खिलाड़ी हैं और वह कप्तान भी हैं। उसी तरह अनुष्का शर्मा भी बॉलीवुड की लोकप्रिय अभिनेत्री हैं लोकप्रिय लोगों का साथ ही लोग उनके फैंस को काफी पसंद आता है। अनुष्का जब से मां बनी है उन्होंने फिल्मों से दूरियां बना ली हैं। वह इन दिनों अपना पूरा समय अपनी बेटी और पति के साथ दिखा रही हैं।

वहीं शादी से पहले अनुष्का कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं।शादी के बाद अनुष्का को फिल्मों में बोल्ड सीन देने से मना करते हैं। विराट कोहली इसी कारण अनुष्का इस तरह की फिल्में साइन नहीं करती हैं। अनुष्का कई ऐसी फिल्में में काम की हैं। जिसे विराट कोहली देखना भी बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। ऐसी ही फिल्मों के बारे में आइए जानते हैं जिसे विराट देखना नहीं पसंद-

बैंड बाजा बारात
बैंड बाजा बारात उन फिल्मों में से हैं। जिससे विराट देखना बिल्कुल पसंद नहीं करते हैं। इस फिल्म में अनुष्का के ऑपोजिट रणवीर सिंह हैं और इसमें अनुष्का ने काफी सारे बोल्ड और किसिंग सीन दिए हुए हैं जो विराट को पसंद नहीं आते हैं।

पीके
सुशांत सिंह राजपूत, आमिर खान के साथ अनुष्का शर्मा ने फिल्म पीके मैं काम किया। इस फिल्म में अनुष्का ने दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत के साथ, जो रोमांटिक सीन किया है। वह सीन विराट कोहली को बिल्कुल पसंद नहीं है। इसी वजह से वह यह फिल्म देखना पसंद नहीं करते हैं।

NH10
NH10 साल 2015 में रिलीज हुई थी। इस फिल् इस फिल्म में अनुष्का शर्मा ने काफी ज्यादा बोल्ड और हॉट सीन दिए थे। जो विराट को देखने में पसंद नहीं आता है ।

बॉम्बे वेलवेट
करण जौहर द्वारा निर्देशन में बनी फिल्म बॉम्बे वेलवेट का नाम वैसे तो फ्लॉप फिल्मों में ही लिया जाता है, लेकिन इस फिल्म में अनुष्का के साथ बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर नजर आए थे। अनुष्का ने इस फिल्म में काफी सारे बोल्ड सीन दिए थे। जिसके चलते विराट कोहली को अनुष्का का यह फिल्म देखना बिल्कुल भी पसंद नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top