1 पैर पर दौड़ा इंग्लैंड का फील्डर, फील्डिंग करते वक्त निकला ‘आर्टिफिशियल पैर’, दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

thomes

सोशल मीडिया मे वायरल इंग्लैंड के दिव्यांग क्रिकेटर से जुड़ा एक वीडियो जो हर किसी के दिल और दिमाग को झकझोर कर रख देगा। मैदान मे फील्डिंग के समय लियॉम थॉमस का एक आर्टिफिशियल पैर बाहर निकल जाता है।

हर किसी को झकझोर दिया वीडियो:

दिव्यांग टी-20 टूर्नामेंट लाइव मैच मे ही फिल्डिंग करते वक्त लियॉम थॉमस का आर्टिफिशियल पैर निकल कर बाहर आ जाता है। फिर भी इसी पर यहां पर वो हार नहीं मानते और बॉल को रोकने के लिए सिर्फ एक टांग पर ही दौड़ जाते हैं। आज कल ये वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जो आपको पूरी तरीके से झकझोर कर रख देगा।

लाइव मैच में निकल जाता है पैर:

यह दिव्यांग टी-20 टूर्नामेंट के दौरान हुआ पूरा वाकया वीडियो आपको प्रेरणा दे सकता है। इस तरीके से इंग्लैंड और पाकिस्तान की दिव्यांग टीमों के बीच खेले गए मैच के दौरान स्क्वेयर लेग बाउंड्री की तरफ फील्डिंग कर रहे इंग्लैंड के लियाम थॉमस से थोड़ा दूर ही गेंद तेज रफ्तार से आती है। इस तेज रफ्तार से आती हुई गेंद को रोकने के लिए दिव्यांग खिलाड़ी लियाम थॉमस तेज दौड़ लगा देते हैं लेकिन, उनका बायाँ आर्टिफिशियल पैर निकल जाता है।

केवल अपने 1 टांग पर ही लगा देता है दौड़:

इंग्लैंड के लियाम थॉमस का आर्टिफिशियल पैर निकलकर दूर जा गिरता है लेकिन दिव्यांग खिलाड़ी लियाम थॉमस 1 सेकंड के लिए भी अपने पैर की पीछे नहीं देखते और गेंद को रोकने के लिए एक टांग पर ही दौड़ लगा देते हैं। लियाम थॉमस गेंद को चौका जाने से रोकते हैं और शानदार फील्डिंग के बाद गेंद को थ्रो भी करते हैं।

इस शानदार विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top