वसीम जाफर ने दिया बड़ा बयान, T20 वर्ल्ड कप में पानी ढोते दिखेंगे ऋषभ पंत

wasim jafar

टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज़ ऋषभ पंत का दक्षिण अफ्रीका के विरुद्ध खेली गई पांच मैचों की टी20 मे प्रदर्शन बिल्कुल फीका रहा । एक कप्तान के तौर पर ऋषभ पंत के बैट से सीरीज के चार मैच में 29, 05, 06, और 17 का ही स्कोर बन पाया । इस तरीके से अब भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर ने भी आशका व्यक्त है कि बल्लेबाज विकेट कीपर ऋषभ पंत टी20 वर्ल्ड कप में इंडियन टीम की संभावित प्लेइंग इलेवन से अपनी जगह खो सकते हैं।

इस भूतपूर्व दिग्गज बल्लेबाज़ ने एक पोपुलर यूट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान यह बताया कि , ‘मेरे को लगता है कि भारतीय विकेट कीपर के लिए प्रतिस्पर्धा बहुत तगड़ी है इस प्रकार से देखा जाय तो ऋषभ पंत को भारतीय टीम की आगामी वर्ल्ड कप के लिए फुल स्टेंथ टीम में जगह बना पाना काफी कठिन होगा। हम आशा व्क्यत कर रहे हैं कि वर्ल्ड कप मे रोहित शर्मा और ईशान किशन सलामी बल्लेबाज़ी करेंगे। विराट कोहली नंबर 3 पर आएंगे और सूर्यकुमार यादव चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करते दिखाई देंगे

वसीम जाफर ने आगे बताया कि इंडियन बेटिंग लाइनअप में नंबर पांच का पायदान पर आल राउंडर हार्दिक पांड्या का होगा और छठे नंबर पर शानदार व जबरजस्त फॉर्म में दिखाई दे रहे दिनेश कार्तिक बेटिंग बल्लेबाज़ी करेंगे। दिनेश कार्तिक के बाद आल राउंडर रविंद्र जडेजा अपनी बैटिंग से जलवे बिखेरेंगे। ऐसे परिस्थिति मे विकेट कीपर ऋषभ पंत को अपनी जगह भारतीय टीम में बनाए रखने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ेगा । लेकिन ऐसा भी महसूस होता है कि टीम इंडिया के ह स्क्वाड में जरूर शामिल होंगे।

आपको बता दें कि दक्षिण अफ्रीका के विरूद्ध क्रिकेट फैंस को ऋषभ पंत सेकाफी उम्मीद थी कि लेकिन बतौर कप्तान पंत बल्ले के साथ कुछ अच्छी पारियां खेलकर जरूर खेलेंगे लेकिन सभी को उनके प्रदर्शन से निराशा हासिल हुई। वह पूरी सीरीज में गलत और गैर जरूरी शॉट खेलकर आउट हुए। । पंत के समर्थन मे कोच राहुल द्रविड का कहना है कि वह टीम के लिए काफी महत्वपूर्ण खिलाड़ी है और किसी जल्द ही अपने पुराने फॉर्म मे लौटेंगे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top