घमण्ड दिखाए ऋतुराज गायकवाड़ ग्राउंडमैन की फटकार का वीडियो हुआ वायरल

rituraj gaykwad

भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया पांचवा टी20 मैच बारिश के कारण रद्द हो गया लेकिन इस मैच के बीच मे टीम इंडिया के ओपनर बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ मैदान मे ग्राउंड्समैन के साथ किए बुरे व्यवहार के कारण वायरल है। मैच के बाद से ही सोशल मीडिया पर गायकवाड़ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है इस वायरल वीडियो में गायकवाड़ बारिश के दौरान डगआउट में अपने साथियो साथ के बैठे हुए दिख रहे हैं।

रुतुराज गायकवाड़ अपने साथी खिलाड़ियो से बातचीत करते समय एक ग्राउंड्समैन उनके साथ सेल्फी लेने का प्रयास करता है लेकिन ऋतुराज गायकवाड़ उसके साथ बहुत ही गंदे तरीके व्यवहार करते हैं. वह अपने हाथ से ही तेजी से ग्राउंड्समैन को धक्का देकर हटाने की कोशिश करते हैं, फिर भी ग्राउंड्समैन उनके साथ सेल्फी लेना जारी रखता है. इसके तुरंत बाद ऋतुराज उसे वहां से जाने के लिए कहते हैं. अब इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर अब तेजी से वायरल हो रहा है.

गायकवाड़ से फैंस ने जताई नाराजगी

रुतुराज का इस तरीके घमंड देखकर दुनिया भर के क्रिकेट फैंस काफी नाराज हैं। एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि , हर क्रिकेटर रोहित शर्मा जैसा नहीं होता। गायकवाड़ का ये बहुत ही खराब व्यवहार है। किसी भी क्रिकेटर से ऐसी आशा नहींरखनी चाहिए। वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, किसी को मुस्कुराकर एक सेल्फी लेने देते तो क्या बिगड़ जाता?

भुवनेश्वर इस सीरीज मे पूरी तरह से छाए

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ इस टी 20 सीरीज में भुवनेश्वर कुमार ने अपनी घातक गेंदबाजी से सभी भारतीय क्रिकेट प्रेमी का दिल जीत लिया. इस सीरीज मे उन्होंने पांच टी20 मैचों में 6 विकेट हासिल किए. वह टीम इंडिया की तरफ से बहुमूल्य योगदान दिया । . इसके अतिरिक्त यह सीरीज दिनेश कार्तिक, ईशान किशन और हार्दिक पांड्या के लिए काफी अच्छी गुजरी . इन खिलाड़ियो के अच्छे खेल कि वजह से टीम इंडिया सीरीज में वापसी कर पाई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top