उमरान मलिक का छलका दर्द, बोले जब हमें टीम में

UMRAN MALIK

भारत के उभरते हुए गेंदबाज उमरान मलिक इन दिनों काफी सुर्खियों में रहे हैं। बात करें इनकी तो आईपीएल में उन्होंने अपने प्रभाव के छाप छोड़ डालें हैं। रफ्तार के बादशाह कहे जाने वाले रावलपिंडी एक्सप्रेस भी इस खिलाड़ी से काफी प्रभावित हुए हैं। यही नहीं बल्कि कुछ लोगों का मानना है कि पाकिस्तान के धाकड़ गेंदबाज शोएब अख्तर का सबसे तेज गेंद फेकने का रिकॉर्ड भी ये तोड़ सकते है।

उमरान मलिक का छलका दर्द इंडिया VS साउथ अफ्रीका में अभी तक नहीं मिला है मौका 

उमरान मलिक को टीम इंडिया में शामिल कर लिया गया है मगर अभी तक उनको एक भी मैच खेलने का मौका नहीं दिया गया है जिसलिये काफी चर्चाएं हो रही हैं। साउथ अफ्रीका के खिलाफ लगातार दो मैच में  बुरी तरह से हार के बाद क्या तीसरे T20 में टीम में शामिल किया जाएगा।  सबसे बड़ा सवाल हुआ है क्रिकेट किट चाहने वालों के लिए खासकर  उमरान मालिक भी उस पल का इंतजार कर रहे होंगे।

शोएब अख्तर भी कर रहे है उस पल का इंतजार 

पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शोएब अख्तर जोकि अपने नाम से ही काफी विख्यात हैं उन्होंने क्रिकेट जगत में एक ऐसा रिकॉर्ड बना चुके हैं जिसे तोड़ना काफी नामुमकिन है। शोएब अख्तर के नाम 161.3 kph की रफ्तार से गेंद फेंकने का वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज है। दूसरी ओर, उमरान मलिक इंडियन प्रीमियर लीग के इतिहास के दूसरे सबसे तेज गेंदबाज हैं। उन्होंने हाल ही में एक मुकाबले में 157 kph की रफ्तार से बॉल की थी, जो IPL की दूसरी सबसे तेज थी।

इसे भी जाने

आवेश खान ने फेंकी ऐसी गेंद टुटा बैट्समैन का बल्ला, भरना पड़ा इतना खामियाजा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top