स्टार क्रिकेटर के घर में लगी आग, हुआ भारी नुकसान

stuart brod pub

इस समय न्यूजीलैंड में टेस्ट सीरीज खेल रहे इंग्लैंड के स्टार तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड के लिए एक बहुत ही बुरी खबर है। दरअसल, इस खिलाड़ी के पब में आग लग गई और भारी मात्रा मे नुकसान हुआ। उन्होंने यह ख़बर खुद से पब की तस्वीर ट्वीट कर लोगों को जानकरी दी है । ब्रॉड ने ट्वीट मे लिखा कि सुबह मुझे इस खबर पर जरा सा भी यकीन नहीं हुआ, पता नहीं अभी भी हो रहा है या नहीं।

न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे टेस्ट में खेल रहे हैं ब्रॉड

आपको बता दें कि स्टुआर्ट ब्रॉड क्रिकेट के अलावा कई बिजनेस में इन्वेस्ट करते हैं, इनमें से ही एक पब का व्यवसाय भी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में स्टुअर्ट ब्रॉड इंग्लैंड की टीम से खेल रहे हैं। वो दूसरे टेस्ट मैच में न्यूजीलैंड का सामना करने की तैयारी कर रहे थे। उनके साथी तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने बताया कि वो बहुत ज्यादा ही दुखी हैं, लेकिन टीम के खिलाड़ियों के साथ हैं और अभी टीम के साथ ही रहेंगे। लेकिन वो बस इस बात को लेकर खुश हैं कि घटना में किसी भी तरह से कोई जान माल का नुकसान नहीं हुआ है। यह निश्चित रूप से हर किसी को कष्ट करने वाला है, क्योंकि यह पब उनकी और उनकी पत्नी हैरी की जिंदगी का अहम हिस्सा है।

कप्तान स्टोक्स के साथ हुई टीम मे वापसी
स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक लंबे वक़्त के बाद न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्तमान सीरीज के साथ टेस्ट टीम में वापसी किया है . नव नियुक्त कप्तान बेन स्टोक्स की वापसी के साथ ही ब्रॉड को भी इंग्लैंड टीम में मे मौका मिला था . ब्रॉड को वर्ष के आरंभ में वेस्टइंडीज दौरे के पूर्व लिये टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top