कमेंट्री करते करते एकाएक भीड़ गए दो महान खिलाड़ी, एक कप्तान तो दूसरा धाकड़ ऑलराउंडर

COOK VS ALI FIGHT

वर्तमान मे न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम के बीच तीन टेस्ट मैच की सीरीज चल रही है। इस क्रिकेटसीरीज में दूसरा टेस्ट मैच इंग्लैंड के ट्रेंट ब्रिज स्टेडियम में चल रहा है। लाइव मैच के दौरान ही इंग्लैंड क्रिकेट टीम के दो दिग्गज खिलाड़ी आपस में कमेंट्री करते करते आपस मे ही भिड़ गए। इससे पहले इस साल की शुरुआत में दोनों खिलाड़ियों के बीच जमकर बहस हुई ह थी, उस दिन के बाद आज फिर इस लाइव मैच में भी दोनों खिलाड़ियों के बीच की तानातानी सबके समाने आ गई, इस झगड़े का वायरल वीडियो को सोशल मीडिया पर लोग काफी शेयर भी कर रहें हैं।

इसकी झगड़े की दोनों की बीच मे एक मजाक के साथ आरंभ हुई थी कि इंग्लैंड कोच की अनु स्थिति में जो रूट सिडनी टेस्ट से पहले अपने खिलाड़ियों को नेट सेशन के दौरान सहायता कर रहे थे. जबकि इंग्लैंड टीम कप्तान करते हुए एलिस्टर कुक ने कभी भी अपने टीम के खिलाड़ियों की ऐसी सहायता नहीं की. बस इसी बात को लेकर कुक और मोईन अली के बीच किचकिच शुरू हो गई.

ऑलराउंडर मोईन अली ने कुक पर तंज कसा कि उनका मैनेजमेंट अच्छा नहीं है. इस बात पर कुक ने याद दिलाया कि जो रूट ने मोईन को उनसे ज्यादा बार टीम से निकाला . इस पर मोइन अली ने रूट के इस फैसले बचाव करते हुए याद दिलाया कि कुक ने उन्हें बल्लेबाजी क्रम में हर जगह नंबर-1 से 9 तक रखा था.

लाइव मैच के दौरान दुबारा जो रूट और एलिस्टर कुक के बीच अलग मुद्दों पर कमेंट्री के दौरान बातचीत हुई। लेकिन एलिस्टर कुक ने मोइन अली के बातों व्यक्तिगत रूप से ले लिया और वो काफी वायरल हो गया। बाद मे एलिस्टर कुक मोईन अली की ओर देखकर मुस्कुराते रह गए थे।

कुक ने बातचीत में बताया कि मैं मुस्कुराते हुए सभी लोगों से कहा, मैं एक बहुत अच्छा इंग्लैंड टीम कप्तान नहीं था और इसलिए मैं बहुत अच्छा कोच नहीं बन पाऊँगा । जिसके बाद खिलाड़ी ने कहा कि इसलिए मुझे ऐसा लगता है कि मेरे पास यहां बचाव के लिए कहने के लिए कुछ भी नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top