जिस खिलाडी को आईपीएल में KKR ने लेने से किया इंकार, लगाया 63 चौके-छक्के मचाया तूफान

chirag jani

आईपीएल 2022 में आप देखे होंगे नीलामी के समय कुछ ऐसे खिलाडी जिन्हे सब लोगो ने इग्नोर किया बात करे कुछ धाकड़ खिलाडियों की जिन्हे मौका ही नहीं मिला आईपीएल 2022 में खेलने का सूचि में देखा जाय तो जेशन रॉय, डेविड मलान, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, साकिब अल हसन, ऐसे कई बड़े नाम शामिल है शायद आप भी इससे वाकिब होंगे की क्रिश गेल भी उनमे से सबसे बड़ा नाम है। मगर आज जिसके बारे में मै बात करा रहा हूँ वो कोई और नहीं बल्कि चिराग जानी है आईपीएल में मौका न मिलने पर विदेश में दिखाए दम लगाए 63 चौके-छक्के और उसके बाद 27 विकेट भी चटकाए।

चिराग जानी का रहा शानदार हरफनमौला प्रदर्शन ढाका प्रीमियर लीग में ढाया कहर

आईपीएल में KKR के लिए चुने गए ख़िलाड़ी को जब जगह नहीं मिला तो बांग्लादेश में चल रहे ढाका प्रीमियर लीग के हिस्सा बन गए और वह पर हम आपको बता दें की चिराग जानी का रहा शानदार हरफनमौला प्रदर्शन देख KKR की टीम थोड़ा परेशान तो जरूर हुई होगी इसके अलावा ढाका प्रीमियर के कुछ अन्य भारतीय ख़िलाड़ी भी रहे है जिसमे परवेज रसूल, हनुमा विहारी, अभिमन्यु मिथुन, युसूफ पठान, और भी बड़े नाम शामिल है।

chirag jani

विदेशी धरती पर छाया चिराग का जादू 

KKR के टीम के लिए सेलेक्ट किये गए चिराग जानी है आईपीएल में मौका न मिलने पर विदेश में दिखाए दम लगाए 63 चौके-छक्के और उसके बाद 27 विकेट भी चटकाए। इन दिनों इनके चर्चे काफी सुर्ख़ियों में रही है। पुरे टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन बनाने बल्लेबाज अनामुल हक है जिन्होंने 15 इनिंग में 1138 रन बनाए जिसमे 3 शतक और 9 पचासे शामिल है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top