किशन को बाहर सूर्य से ओपनिंग, क्रिकेट को बना रखा है मजाक बोल भड़के फैन्स

rohit sury

वेस्टइंडीज और भारत के बीच 5 मैचो की टी20 सीरीज का दूसरा मुकाबला कल सेंट किट्स के वॉर्नर पार्क में खेला गया । इससे पहले खेली गयी वनडे सीरीज में तो भारत ने वेस्टइंडीज को 3-0 से हरा दिया था, लेकिन टी20 में वेस्टइंडीज ने अच्छा खेल दिखाकर टी 20 सीरीज मे वापसी किया है. टीम इंडिया ने एकतरफा मुकाबले में पहले टी20 में तो वेस्टइंडीज को 68 रनों से परास्त कर दिया था , लेकिन कल खेले गए दूसरे टी20 में वेस्टइंडीज ने भारत को 4 गेंद शेष रहते 5 विकेट से हरा दिया है.। अब ऐसी संभावना हैं कि सीरीज केआज खेलने जाने वाले मुकाबले में बारिश पड़ सकती है।

सूर्यकुमार यादव से ओपनिंग काफी सोच समझकर लिया गया फैसला

कोच राहुल द्रविड़ और कप्तान रोहित शर्मा भारतीय टीम को वर्ल्ड कप T20 के लिए तैयार करने मे लगे गए हैं । कप्तान रोहित शर्मा ने इंग्लैंड दौरे के लिए विकेट कीपर ऋषभ पंत को ओपनिंग की जिम्मेदारी सौंपी थी क्रिकेट फैंस यह मान कर चल रहे थे कि ऋषभ पंत एशिया कप और टी20 विश्व कप में इंडिया के लिए ओपनिंग करेंगे पर वेस्टइंडीज दौरे पर रोहित शर्मा ने एक नए ओपनर सूर्यकुमार यादव को सौंपी थी। टीम इंडिया के कप्तान और कोच की यह रणनीति अब फेल होती दिख रही है ।

9 ओपनिंग जोड़ी

इस प्रयोग के बारे मे जब भारतीय टीम के तेज गेंदबाज से पूछा गया, तो उन्होंने बातचीत मे कहा कि “सूर्यकुमार यादव से पारी की शुरुआत कराना कोई अचानक से लिया गया फैसला नहीं है. कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ ने काफी सोच समझकर ही ये फैसला लिया है.” भुवनेश्वर कुमार से वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे मैच में शुरुआत के 2 ओवर तो कराए गये, लेकिन अंतिम ओवर इनसे नहीं करवाया गया . कप्तान रोहित शर्मा ने उनकी जगह आवेश खान और अर्शदीप से नए गेंदबाजो से डेथ ओवेर्स मे गेंदबाजी करवाना ही उचित समझा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top