सूर्यकुमार यादव ने ससुराल में मचाया बवाल, मगर पत्नी के आगे आते ही हो गई बोलती बंद- देखें वीडियो

surya with wife

टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी इन दिनों इंग्लैंड दौरे पर हैं। सूर्यकुमार यादव भी टीम के साथ बने हुए है । इस समय भारतीय टीम टेस्ट मैच खेल रही है और ठीक इस मैच के बाद उन्हें तीन- तीन मैचों की टी-20 सीरीज और वनडे सीरीज खेलनी है। पहले ही बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया है और टी-20 टीम में ज़्यादातर उन्हीं खिलाड़ियों कायम रखा गया है जो आयरलैंड दौरे के टी 20 सीरीज लिए चुने गए थे। सूर्य कुमार यादव को भी इस सीरीज के लिए टीम में चयन हुआ है। 2 जुलाई की शाम को सूर्यकुमार यादव ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया।
इस कारण से वह फिर से सुर्खियों में भी बने हुए हैं।

‘ससुराल से लौटने के बाद” मजेदार वीडियो किया अपलोड

इस वायरल वीडियो पर लिखा हुआ है, ‘ससुराल से लौटने के बाद।’ इस वीडियो में आप देख सकते है कि सूर्यकुमार यादव और उनकी पत्नी देविशा अक्षय कुमार और परेश रावल के डॉयलॉग की कॉपी कर रहे हैं। पत्नी देविशा लिपिसिंग करते हुए कहती हैं, ‘तू उधर क्या बोल रहा था, अगर तेरा दिमाग गर्म हो गया तो तू क्या कर लेगा।’

सूर्यकुमार यह सुनकर इधर-उधर झांकने वाली एक्टिंग करते हैं। फिर वो भी लिपसिंग करते हुए कहते हैं, ‘मैं मैं मैं… बोल रहा था कि अगर एक बार मेरा दिमाग गर्म हो गया ना तो ठंडा भी फटाफट हो जाता है।’ सूर्यकुमार ने वीडियो के कैप्शन की जगह इसे Marriage101 पर टैग किया है।

आपको बता दें कि सूर्यकुमार यादव सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहते हैं। वह एक से बढ़ कर एक मजेदार वीडियो इंस्टाग्राम शेयर करते रहते हैं। क्वारंटीन के दौरान पिछले वर्ष भी पृथ्वी शॉ के साथ उनका बनाया हुआ वीडियो उन दिनो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था। सूर्यकुमार यादव ने अपने क्रिकेट करियर मे अब तक टीम इंडिया के लिए 7 वनडे और 14 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं।

और मजेदार विडियो देखने के लिए नीचे दिये गए लिंक पर क्लिक करे

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top