बिच मैदान में ही आपस में भीड़ गए कोहली और जॉनी बेयरस्टो, वीडियो वायरल

कोहली और जॉनी बेयरस्टो

विराट कोहली अपनी फील्डिंग के दौरान को एक बार फिर से पुराने स्टाइल में मैदान पर गरजते हुए देखा गया। एजबेस्टन में टेस्ट मैच के तीसरे दिन के खेल में इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो विराट कोहली से भीड़ गए । स्लिप मे फ़िल्डिंग कर रहे पूर्व कप्तान विराट कोहली ने कुछ कमेंट किया जिसपर जॉनी बेयरस्टो भड़के थे।

इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो टीम इंडिया के तेज गेंदबाजों के सामने संघर्ष कर रहे थे। हर गेंद के बीट होने के बाद जॉनी बेयरस्टो का स्लिप पर खड़े विराट कोहली खूब मजे ले रहे थे। बड़ा शॉट खेलने के चक्कर में मैच के 31वें ओवर की पहली गेंद पर मोहम्मद शमी की गेंद पर जॉनी बेयरस्टो फिर से बीट हो गए इसके तुरंत बाद ही स्लिप पर खड़े विराट कोहली को कुछ कहा।

बस इसी बात पर फ़िल्डिंग कर रहे विराट कोहली का पारा गर्म हो गया और विराट कोहली भी तुरंत ही जॉनी बेयरस्टो के पास आए और उनको उन्हीं की भाषा में करारा जवाब दिया। विराट कोहली के कुछ शब्द थे जो कैमरे में रिकॉर्ड हुए, ‘मैं भी यहां टेस्ट मैच ही खेल रहा हूं। चुपचाप खड़े रहो और मैच खेलो।’

मैच के कुछ देर बाद ही कोहली को बेयरस्टो के साथ दोस्ताना अंदाज मे पीठ पर टैप करते हुए देखा गया था। मैच के ब्रेक मे बीच के ओवरों पर ब्रॉडकास्टर ने रिप्ले में भी दिखाया कि बेन स्टोक्स अंपायरों और कोहली के साथ कुछ बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं।

बारिश के बाद जब दोनों खिलाड़ी वापस जा रहे थे तब विराट कोहली को जॉनी के कंधों पर हाथ रखकर कुछ कहते हुए देखा गया था। इस दौरान दोनों के बीच काफी दोस्ताना माहौल था। मैच के दूसरे के दिन खेल में विराट कोहली और बेयरस्टो के साथ अच्छी बॉडिंग शेयर करते हुए पाया गया था।

और वीडियो देखने के लिए क्लिक करें 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top