दो आसान कैच छोड़ने के बाद बुमराह ने पकड़ा जादुई कैच वीडियो वायरल

boomrah catch

जहां तक हम सब लोग जानते है की भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में भारत ने पकड़ काफी मजबूत कर ली है बुमराह की कप्तानी में खेला जा रहा मैच इंडिया के लिए काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है यह मैच जीतते ही टीम इंडिया के लिए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप खेलने का प्रबल दावेदारी मिल जाएगी जिससे इंडिया को टेस्ट टीम में रैंकिंग सुधार करने की पूरी चांस मिलेगी जहां तक बात करें टेस्ट मैच की तो पहले पारी में टॉस हारकर अपने 10 विकेट खोकर 416 एक विशाल स्कोर बना दिया उसके बाद जवाब में इंग्लैंड की पूरी टीम 284 ऑल आउट हो गई इंग्लैंड के धाकड़ आलराउंडर बेन स्टोक्स आज दिन कुछ खास नहीं रहा 10 गेंदों में दो कैच छूटा मगर फिर भी वो कुछ खास नहीं कर पाए।

जॉनी ब्रेस्टों ने दिखाया दम

इंग्लैंड की तरफ से एकमात्र सफल बल्लेबाज रहे जॉनी बेयरस्टो जिनकी 106 रन की पारी के दम पर तीसरे दिन दूसरे सत्र में पहली पारी में 284 रन बनाये। दूसरे पारी  में भारत ने अब तक एक विकेट खोकर 37 रन बना लिए है।

बेन स्टोक्स10 गेंद के अंदर छूटे 2 कैच बुमराह ने लिए जादुई कैच वीडियो वायरल 

बेन स्टोक्स और जॉनी बेयरस्टो ने टीम को तीसरे दिन अच्छी शुरुआत दी। स्टोक्स का साथ उनकी किस्मत ने भी दिया। 10 गेंद के अंतराल में उनके दो कैच छूटे, लेकिन जल्द ही उनकी किस्मत रूठ भी गई।

देखें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top