मैदान के अंदर घुसकर कुलदीप सिराज बने अंपायर, दिया असलंका को आउट, वीडियो हुआ वायरल

viral news

इन दिनों भारत एवं श्रीलंका के बीच टी20 मुकाबला खेला जा रहा है। टी20 का पहला मुकाबला हिमाचल प्रदेश के एसोसिएशन स्टेडियम धर्मशाला में खेला गया। जहां पर भारतीय टीम ने श्रीलंका को 62 रनों से मात देकर 2 -0 से बढ़त हासिल कर ली।

इस मैच के बाद भारतीय टीम दूसरे मैच को भी जीतने के इरादे से मैदान पर उतरी हुई है। भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर सर्वप्रथम क्षेत्ररक्षण का फैसला लिया है और इसी मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सिराज और कुलदीप दोनों ही मैदान में आए और
अंपायरिंग शुरू कर दी।

सिराज और कुलदीप बने मैच के अंपायर

यह घटना तब घटित हुई जब चहल ने दसवीं ओवर की आखिरी गेंद पर श्रीलंकाई बल्लेबाज असलंका को आउट कर दिया। जिसके बाद असलंका ने डीआरएस की अपील की लेकिन हॉक आई के द्वारा ऐसा देखा गया कि वह गेंद स्टंप पर हिट कर रही थी और इसी वजह से चाहल को विकेट मिली।

लेकिन इसी बीच कुलदीप और सिराज पानी की बोतल लेकर मैदान के अंदर आए और जैसे ही अंपायर ने आउट का फैसला सुनाने के लिए अपनी उंगली को ऊपर किया। उन दोनों ने भी अंपायर के पीछे से बल्लेबाज को आउट करार देने वाला इशारा किया। इस मजेदार पल का आनंद वहां मौजूद सभी क्रिकेट प्रेमियों ने लिया और सभी खिलखिला कर हंसने लगे।

आपको बता दें कि कुलदीप यादव और मोहम्मद सिराज को अभी तक श्रीलंका के विरुद्ध खेलने का मौका नहीं मिला है, लेकिन यह खबर सामने निकल कर आ रही है कि कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट कुलदीप एवं मोहम्मद सिराज को अंतिम टी-20 में टीम का हिस्सा जरूर बनाएंगे। उनकी जगह पर हर्षल पटेल एवं चहल को आराम दिया जा सकता है

देखें वीडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top