अंपायर ने किया ऐसा फैसला जिसे देख राहुल द्रविड़ ने पकड़ लिया अपना माथा, वीडियो हुआ वायरल

rahul dravid

IND vs SL अंपायर को बदलना पड़ा अपना निर्णय, उसके बाद क्रिकेट कोच ने पकड़ा अपना माथा सब कुछ हुआ कैद इस वीडियो में

क्रिकेट के मैदान में दो नहीं तीन एंपायर होते हैं, इसकी वजह शायद यह होती है कि अगर कहीं मैंच से संबंधित आउट होने का निर्णय वह दोनों एंपायर ढंग से ना ले पाए तो तीसरा अंपायर उस निर्णय को सही बताएं।

लखनऊ की अटल बिहारी वाजपई इकाना स्टेडियम में भारत तथा श्रीलंका के बीच तीनों मैच की T20 सीरीज का पहला मुकाबला चल रहा है, मैच के निर्णय में टीम इंडिया 62 रन से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 की अपनी बढ़त बना ली है। औऱ भारत की टीम की का मनोबल ऊंचा हो गया है। भारत तथा श्रीलंका के बीच का अगला मैच धर्मशाला में खेला जाएगा, दोनों टीम का यह मैच निर्णायक भी साबित हो जाएगा, अतः दोनों टीम कांटे की टक्कर देने के लिए आमने सामने आएंगे ।

अगर हम पहले मैच की बात करें तो जब टीम इंडिया गेंदबाजी कर रहे थे तब रिथा असलंका 7 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे, उसके बाद जैसे ही उसने चहल की गेंद पर शार्ट लगाने का प्रयास किया वह गेद उसके पैड पर जा लगी, बस फिर क्या था भारत की टीम ने आउट होने की अपील की, और एंपायर वीरेंद्र शर्मा ने उनको आउट करार दिया , परंतु श्रीलंका की टीम ने डीआरएस लेने का फैसला लिया।

जब रिव्यु देखा गया तो पता चला गेंद बल्ले को छूकर गई थी जिसके बाद एंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा, आसालंका को नॉट आउट करार दिए गए, थर्ड अंपायर के फैसले के बाद राहुल द्रविड़ पहले हंसते हैं और फिर सर पकड़ लेते हैं, यह सारा नजारा एक कैमरे में कैद हो गया।

अगर हम टी20 मैच की बात करें तो इसमें ईशान किशन ने 89 रनों की शानदार पारी खेली, जिसके कारण टीम इंडिया ने श्रीलंका के सामने 199 रनों का विशालकाय लक्ष्य रखा, इशान किशन ने यह रानू 56 बोलों में 3 छक्के तथा 10 चौके की सहायता से बनाया। इसके अलावा शेर शायर ने भी इस मैच में 57 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली, यह रन उन्होंने 28 गेंद में 5 चौके की सहायता से बनाया, वहीं अगर हम अपने कप्तान रोहित शर्मा की बात करें तो उन्होंने 32 गेंद में 44 रनों की पारी खेली इस दौरान उन्होंने एक छक्का और दो चौके भी लगाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top