अगर मैं खेला होता तो इंडिया साल 2015, 2017 और 2019 का वर्ल्ड कप जीत जाता, इस दिग्गज खिलाडी ने दिया बयान

WORLD CUP TROPHY

विराट कोहली से जुड़ा हुआ बड़ा बयान टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर श्रीसंत ने दिया है ।उनका यह मानना है कि अगर वह विराट कोहली के साथ टीम के साथ टीम मे होते तो आज इंडिया के पास तीन और वर्ल्ड कप होते । आज एक इंटरव्यू में एक मन की बात बताते हुए कहा कि कि अगर मैं भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली के साथ होता तो इंडिया 2015, 2017 , 2021 का वर्ल्ड कप भी जीत गया होता । हालांकि, श्रीसंत यह भूल गए कि 2015 वनडे वर्ल्ड कप टीम इंडिया ने कोहली की कप्तानी में नहीं, बल्कि धोनी की कप्तानी में खेला था। वहीं साल 2019 वर्ल्ड कप में विराट कोहली ने कप्तानी किया था।

आपको बता दें कि इसी वर्ष मार्च के महीने में तेज गेंदबाज श्रीसंत ने भारतीय टीम से संयास ले लिया था। श्रीसंत ने भारत की तरफ से अपने इंटरनेशनल करियर में 27 टेस्ट वनडे और टी-20 मुकाबले खेले हैं । इसके बाद साल 2013 के आईपीएल के एक फिक्सिंग मामले में फंसकर श्रीसंत का पूरा कैरियर तबाह हो गया था। श्रीसंत ने भारतीय टीम के लिए साल 2007 में T20 विश्व कप और साल 2011 में वनडे वर्ल्ड कप भी खेला था । तेज गेंदबाज श्रीसंत का साल 2007 वर्ल्ड कप मे महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी मे फाइनल मैच में आखिरी ओवर में मिसबाह उल हक का कैच शायद ही कोई क्रिकेट प्रेमी भूल पाया हो ।

विराट कोहली क्रिकेट के हर फॉर्मेट में भारत के सबसे सफल कप्तानों में से एक रहे, लेकिन उनकी तरफ से कोई भी आईसीसी टूर्नामेंट नहीं जीत पाने का दाग उनकी कप्तानी में रह गया। ऐसे में एक तेज गेंदबाज श्रीसंत का कोहली की कप्तानी को लेकर इस तरीके से बड़ा बयान दिया काफी आश्चर्य करने वाला है

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top