जल्द ही सुनील सेट्टी के दामाद बनेगे लोकेश राहुल, तय हुई शादी की तारीख

केएल राहुल और अथिया शेट्टी की शादी की चर्चाएं मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है । अभी कुछ दिन पहले ही ऐसी खबर उड़ी थी कि दोनों अगले 3 महीने के अंदर शादी के बंधन में बंध जाएंगे लेकिन बाद में अथिया सेठी ने इस खबर को बकवास बताते हुए इस खबर का खंडन किया। अपने इंस्टाग्राम पर अथिया ने लिखा मुझे उम्मीद है इस शादी में मुझे भी बुलाया जाएगा जो अगले 3 महीने से मीडिया में वायरल हो रही है। अथिया शेट्टी के बाद उनके पिता सुनील शेट्टी ने भी बेटी की शादी की खबरों को लेकर के विराम लगाया।

जल्द ही सुनील सेट्टी के दामाद बनेगे लोकेश राहुल

एक रिपोर्ट के अनुसार के एल राहुल अलावा औरअथिया के परिवार की शादी की योजना में कोई बदलाव करते है तो फिर इन दोनों की शादी 2023 जनवरी में हो जाएगी। रिपोर्ट में बताया गया है कि दोनों के परिवार के एल राहुल अलावा और अथिया की शादी जनवरी या फरवरी के महीने में शादी कर सकते हैं । शादी की तारीख अभी तय नहीं की गई है लेकिन यह मुंबई के आलीशान संधू पैलेस नामक इमारत में किया जाएगा।

RHUL ATHIYA

जिसका निर्माण अभी तक पूरा नहीं हुआ है। के एल राहुल और अथियाशेट्टी के रिलेशनशिप की बात करें तो यह तीन 3 साल से अधिक एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सुनील शेट्टी ने अपने बेटे अहान की पहली फिल्म तड़प के प्रीमियर पर के एल राहुल को बुलाकर इस रिश्ते को आधिकारिक बताया था। हाल ही मे अथियाशेट्टी राहुल के साथ जर्मनी में उनके साथ सर्जरी के लिए भी गई थी।

RAHUL ATHIYA

राहुल और अथिया दोनों हाल में अपने परिवार के साथ नए घर गए थे, जहां वे जल्दी ही आकर रहने वाले हैं. एक रिपोर्ट के अनुसार केएल राहुल और अथिया के परिवारों की आपसी प्लानिंग मे किसी तरह का कोई बदलाव नहीं होता है तो यह कन्फर्म है कि दोनों की शादी 2023 जनवरी में होना तय है।

जानिए किस तारीख को कहां जाएगी बारात 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top