इस क्रिकेटर का टीम में नहीं हुआ सिलेक्शन तो उठाया निराशाजनक कदम

क्रिकेटर का टीम में नहीं हुआ सिलेक्शन

क्रिकेट एक ऐसा खेल है जिसे लोग खेल से भी बढ़कर मानते हैं, जहां कुछ लोग इसे अपने जीवन का उद्देश्य मानते है वहीं कुछ लोग अगर इस उद्देश्य की प्राप्ति नहीं कर पाते तो जिंदगी से हाथ धोने के लिए भी तत्पर रहते हैं। परंतु हर खिलाड़ी को अपने देश के लिए खेलने का मौका मिल जाए ऐसा संभव नहीं है। परंतु कुछ घटनाएं काफी निराशा वाली भी सुनने को आती है। अभी ऐसी ही एक घटना काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें पड़ोसी देश यानी कि पाकिस्तान के एक खिलाड़ी ने आत्महत्या करने की कोशिश की जब उस बात के तह तक पहुंचा गया तो पता चला कि इस क्रिकेटर का घरेलू टीम में चयन नहीं होने के कारण उसने या कारनामा किया।

क्रिकेटर का टीम में नहीं हुआ सिलेक्शन फिर कर बैठा भरी गलती 

पाकिस्तान के एक युवा तेज गेंदबाज जिनका नाम सोहेब है। जैसे ही उनका घरेलू टीम में चयन नहीं हुआ उन्होंने आत्महत्या करने की कोशिश की। जहां सोहेब को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया वहीं उसकी हालत अभी काफी नाजुक बताई जा रही है। पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड के अनुसार उनका चयन अंतर शहर चैंपियनशिप में नहीं हो पाया जिसकी वजह से वह निराश हो गए और उन्होंने आत्महत्या करने का प्रयास किया।

shoaib

सोहेब पाकिस्तान के सिंध प्रांत में हैदराबाद के कासिमाबाद का रहने वाला है। इस घटना के बाद जब सोहेब के घर के सदस्यों से बातचीत की गई तो पता चला चयन ना होने से वह बेहद निराश था और उसने खुद को अपने कमरे में बंद कर लिया। बाद में वह बाथरूम में मिला जहां उसकी कलाई कटी हुई थी और वह बेहोशी की हालत में था। जहां से उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया और उसकी हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है।

England में रोहित शर्मा और Virat Kohli से हुई बड़ी गलती, बीसीसीआई ने दी हिदायत

इस घटना से पहले फरवरी 2018 में भी एक अंडर-19 क्रिकेटर मोहम्मद जरयाज ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या की वह कराची का रहने वाला था। उसका भी क्रिकेट टीम में चयन ना होने के कारण यह घटना घटी।

यह समस्त जानकरी न्यूज़ साइट के माध्यम से प्राप्त हुई है cricketkaadda वेबसाइट या फेसबुक पेज इसकी कोई पुष्टि नहीं करता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top