इस स्टार बल्लेबाज ने किया दावा, अभी भी खेल सकता हूं पिछले 3 साल से लगातार

shikhar dhawan

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के खत्म होने के तुरंत बाद ही दक्षिण अफ्रीका की टीम भारत का दौरा शुरू होगा दक्षिण अफ्रीका ने भारत के खिलाफ 5 मैचों की T20 सीरीज के लिए टीम का ऐलान भी कर दिया है . भारतीय टीम का भी इस सीरीज का ऐलान रविवार को किया जा सकता है. माना जा रहा है कि सीनियर खिलाड़ियों को आराम देकर आगामी T20 विश्व कप के नजरिये से टीम का ऐलान किया जाएगा . यह विश्व कप साल के अंत में ऑस्ट्रेलिया में खेला जाना तय हैं. इस साल खेले जा रहे IPL लीग में कई युवा अन्कैपड खिलाड़ी टीम भी अपने प्रदर्शन के दम पर सेलेक्टर्स का ध्यान अपनी ओर खीचा हैं. जिसको देखते हुए इस स्टार बल्लेबाज ने किया दावा, अभी भी खेल सकता हूं पिछले 3 साल से लगातार मै खेल रहा हूँ

स्टार बल्लेबाज ने किया दावा, अभी भी खेल सकता हूं पिछले 3 साल से लगातार खेल रहा हु मैच 

भारतीय वनडे टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन ने बयान दिया है कि वह अभी भी टी-20 फॉर्मेट में टीम के लिए अपना भारतीय टीम मे योगदान दे सकते हैं। शिखर धवन का मानना है कि वह अभी भी आसानी से अगले 3 साल तक क्रिकेट खेल सकते हैं।अनुभवी सलामी बल्लेबाज ने पंजाब के लिए 13 मैचों में 38.27 के औसत से कुल 421 रन बनाए हैं। शिखर अभी फिलहाल आईपीएल 2022 में पंजाब किंग्स के तरफ से खेल रहे हैं और जबरजस्त फॉर्म में भी चल रहे है।

 धवन ने चयनकर्ताओं को दी चुनौती जानिए क्या कहे स्टार बल्लेबाज

धवन ने आगे कहा, ” मैं बहुत आशावादी व्यक्ति हूं। पिछले साल टीम का नेतृत्व करना मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा था। टी20 विश्व कप के लिए, उन्होंने सोचा (चुने हुए) खिलाड़ी मुझसे बेहतर और काफी निष्पक्ष थे। सेलेक्टर्स जो भी निर्णय लेते हैं, मैं इसका आदर करता हूं। मैं केवल उस पर ध्यान केंद्रित करता हूं जो मेरे नियंत्रण में है और मुझे मिलने वाले अवसरों का ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाने की कोशिश करता हूं।” जीवन में ऐसा होता है। आप इसे स्वीकार करते हैं और अपना काम करते रहते हैं।

टी-20 टीम से बाहर है धवन

भारतीय टी-20 टीम से शिखर धवन फिलहाल बाहर चल रहे हैं। पिछले साल श्रीलंका के दौरे पर टीम इंडिया के लिए आखिरी टी-20 मैच में शिखर ने खेला था।आईपीएल और वनडे में लगातार रन बनाने के बाद भी धवन को वन डे और टी 20 क्रिकेट से बाहर कर दिया गया। 2021 के टी-20 विश्व कप में भी शिखर धवन को को टीम में शामिल नहीं किया गया था। बीसीसीआई के खिलाफ क्रिकेट के कई खिलाड़ियों ने इसको लेकर काफी गंभीर सवाल भी उठाए थे।

ये भी जाने 

भारतीय टीम का हुआ ऐलान, रोहित-विराट बाहर इस खतरनाक गेंदबाज को मिला मौका, देखें 15 सदस्य टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top