सचिन तेंदुलकर संग युवराज ने की जमकर मस्ती, रैना और पठान ने देसी गानों पर लगाए ठुमके- वीडियो

viral video cricket

वर्तमान में भारत में हो रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स की टीम हिस्सा ले रही है . इंडिया लीजेंड्स टीम के सदस्य युवराज सिंह अपने मस्ती करने के लिए ही अक्सर जाने जाते हैं. अभी हाल ही में पूर्व भारतीय आल राउंडर खिलाडी युवराज सिंह ने अपना एक मस्ती भरा एक वीडियो ट्विटर पर शेयर किया है, जो इंडिया लीजेंड्स के ड्रेसिंग रूम के बाहर का प्रतीत हो रहा है. इस वायरल विडियो में युवराज सिंह लीजेंड सचिन तेंदुलकर, इरफान पठान और सुरेश रैना जैसे दिग्गज खिलाडी एक साथ मस्ती करते दिख रहे हैं. सभी खिलाडी एक साथ बॉलीवुड के गानों पर डांस कर रहे हैं. टीम के साथ साथी प्लेयर के डांस करने पर सचिन तेंदुलकर वीडियो बनाते दिखाई दे रहे हैं, टीम इंडिया के पूर्व दिग्गज खिलाडीयों अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

वर्तमान में खेले जा रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 2022 में भारतीय टीम के 2007 टी20 वर्ल्ड कप और 2011 वनडे वर्ल्ड कप में जीत के हीरो रहे युवराज सिंह भी भाग ले रहे हैं. सोमवार यानि बीते हुए कल युवराज सिंह ने एक वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया. उनके ये सभी साथी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में इंडिया लीजेंड्स का हिस्सा हैं. वीडियो इंडिया लीजेंड्स के ड्रेसिंग रूम में शूट किया हुआ लग रहा है.

वायरल वीडियो में स्टार खिलाडी युवराज सिंह को डांस करते हुए इरफान पठान और सुरेश रैना को गाना गाते हुए देखा जा सकता है. वहीं सचिन तेंदुलकर वीडियो बनाते दिख रहे हैं. युवराज सिंह ने पोस्ट किये हुए वीडियो के कैप्शन में लिखा, कि ‘दो दिग्गज गायकों इरफान पठान, सुरेश रैना और निश्चित रूप से दिग्गजों सचिन तेंदुलकर, मुनाफ पटेल, मनप्रीत गोनी, प्रज्ञान ओझा के साथ मस्ती करते हुए.’ युवराज ने अपने इस विडियो पोस्ट को ट्वीट roadsafetyworldseries और indialegends पर टैग भी किया. युवराज सिंह ने मस्ती भरा यह जो वीडियो ट्वीटर अकाउंट में शेयर किया है, वह काफी मजेदार है कि उसे देखने के बाद आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर की कप्तानी में इंडिया लेजेंड्स का अब मुकाबला 14 सितम्बर को वेस्टइंडीज लेजेंड्स की टीम से होगा। इंडिया लेजेंड्स का यह मैच कानपुर के ग्रीन पार्क में शाम 7:30 बजे शुरू होगा। इस मैच के लिए शाम 7 बजे टॉस होगा। इंडिया लेजेंड्स की कप्तानी सचिन तेंदुलकर करते दिखाई देंगे जबकि दूसरी और वेस्टइंडीज लेजेंड्स के कप्तान ब्रायन लारा हैं। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 टूर्नामेंट चार शहरों कानपुर, इंदौर, देहरादून और रायपुर में होना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top