मैदान पर आया दो अफ्रीका के बल्लेबाजों का तूफान, आक्रामक पारी से CPL पहुंचा रोमांचक मोड़ पर

plasis decock

वेस्टइंडीज के धरती पर चल रहे कैरीबियन प्रीमीयर लीग में इस रविवार को दो मैच खेले गए थे. पहले मैच में बारबाडोस रॉयल्स ने ने जमैका तलावास को 8 विकेट से रौंद दिया वही दुसरी और वसेंट लूसिया किंग्स ने सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स को 61 रनों से बुरी तरह तरीके से पारजित कर दिया।

डीकॉक ने 64 रन बना टीम को जीत दिलाया

कैरीबियन प्रीमीयर लीग के चौदहवे मैच में जमैका तलावास ने पहले बैटिंग करते हुए पूरे 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 156 रन का स्कोर बनाया जमैका की ओर से कप्तानी कर रहे हैं पावेल ने टीम के लिए सर्वाधिक 30 गेंद पर 52 रन बना दिए . बारबाडोस रॉयल्स की ओबेड मैकॉय ने 24 रन देकर तीन विकेट और जेसन होल्डर 24 रन देकर दो विकेट झटक दिए इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी 12 बारबाडोस रॉयल्स ने की टीम ने मात्र 2 विकेट खोकर यह लक्ष्य हासिल कर लिया बारबाडोस रॉयल्स ने की तरफ से डीकॉक ने 53 गेंद में 64 रन का पारी खेला का डी कॉक साथ देते हुए 49 गेंद पर कॉर्बिन ने 56 रनों का योगदान दिया

फाफ डू प्लेसी ने मात्र 35 गेंद पर बनाए 60 रन

एक अन्य मैच में सेंट लूसिया किंग में पहले बल बल्लेबाजी करते हुए 9 विकेट के नुकसान पर 161 रन बनाये थे सेंट लूसिया टीम के कप्तान फाफ डू प्लेसी विस्फोटक फॉर्म में दिखाई दिए और 35 गेंद पर 3 चौके और 5 छक्के की मदद से 60 रनों की जबरदस्त पारी खेली। उनके अलावा सेंट लूसिया के एक अन्य बल्लेबाज जॉनसन चार्ल्स ने भी 32 गेंद पर 41 रन बनाए। 161 रन के जवाब में सेंट किट्स की पुरी टीम 19 ओवर में मात्र 100 रन बनाकर ही ढेर हो गई। डेविड विसे ने 4 ओवरों में 17 रन देकर 3 विकेट लिए और मैथ्यू फोर्ड ने भी 19 रन देकर 3 विकेट चटकाए। कैरीबियन प्रीमीयर लीग 2022 में प्वॉइंट्स टेबल में बारबाडोस रॉयल्स 5 मैचों में 5 जीत के साथ पहले नंबर पर है। वहीं सेंट लूसिया किंग्स की 6 मैचों में ये दूसरी जीत है और वो तीसरे पायदान पर हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top