IND v/s ENG: हार्दिक पांड्या ने दी रोहित शर्मा को गाली मैच के दौरान मचा बवाल वीडियो वायरल

rohit vs pandya

टीम इंडिया ने इंग्लैंड को हराकर T-20 सीरीज को अपने नाम कर लिया है। भारत ने इंग्लैंड को 49 रन से मात देकर सीरीज अपने नाम कर ली। इस मैच के दौरान कुछ ऐसी प्रतिक्रिया हुई कि जो सोशल मीडिया पर बहुत तेजी से फैल रही है। भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, रोहित शर्मा को गाली देने का आरोप लगाया जा रहा है। मैच के दौरान हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा पर क्रुद्ध (भड़क) जाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से फैल रहा है और लोगों द्वारा बहुत ज्यादा सर्च किया जा रहा है।

हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा को इस प्रकार दोषी बताते हैं कि जब मैं बॉलिंग करने आता हूं। ये कुछ न कुछ अलग करते हैं जो मुझे पसंद नहीं आता है यह घटना तब घटी जब हार्दिक पांड्या अपना चौथा ओवर करने जाते हैं तो रोहित शर्मा कुछ फील्डिंग में बदलाव करते हैं जो हार्दिक पांड्या को बिल्कुल भी पसंद नहीं आता है और रोहित शर्मा को गाली दे देते हैं। यह सभी बातें स्टंप की माइक में रिकॉर्ड हो जाता है। अगर आप उस घटना को देखना चाहते हैं तो वीडियो पर क्लिक करके आप उस घटित घटना को देख सकते हैं। बताया जा रहा है कि हार्दिक पांड्या रोहित शर्मा से कहते हैं कि ‘जब मैं गेंदबाजी करूं’ ‘तो सिर्फ आप मेरी सुनो’ और ‘किसी की नहीं’।

रविंद्र जडेजा की 46 रनों की नाबाद पारी ने भारत को जीत दिलाने में मदद की है। वहीं पर भुवनेश्वर की गेंदबाजी ने जीत दिलाने अहम भूमिका निभाई। जसप्रीत बुमराह और योगेंद्र चहल ने दो-दो विकेट चटकाए। मैन ऑफ द मैच भुनेश्वर कुमार को मिला क्योंकि उनकी बॉलिंग परफॉर्मेंस बहुत अच्छी थी।

अगर आप इस घटना को देखना चाहते हैं तो वीडियो पर क्लिक करें। अपनी राय कमेंट सेक्शन में शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top