बेहद ही गंभीर वजह से वनडे मैच से बाहर विराट, ये तो बस है बहाना

virat

कमर में चोट लगने के बाद टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली इंग्लैंड के विरुद्ध पहले एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय वन डे मैच से बाहर निकल सकते हैं। अब भारत और इंग्लैंड दोनों ही टीम मंगलवार को 12 जुलाई को लंदन सीरीज के पहले वन डे मैच में भिड़ेंगी । मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विराट कोहली को तीसरे T20 मैच के बीच मे ही कमर में चोट लगी थी।

चोट कितनी ज्यादा गंभीर है इस बात की अभी सही अनुमान नहीं हुआ है ऐसे कंडीशन मे , टीम मेनेजमेंट उनके खेलने को लेकर भी जोखिम नहीं लेना चाहेगी। वह 14 और 17 जुलाई को होने वाले बाकी के दो वनडे मैचों के लिए पूरी तरह से फिट हो सकें इसलिए विराट कोहली को मंगलवार वाले मैच मे आराम दिया जा सकता है ।

IND V/S ENG: हार्दिक पांड्या ने दी रोहित शर्मा को गाली मैच के दौरान मचा बवाल वीडियो वायरल

BCCI के हवाले से ख़बर है कि, शायद फील्डिंग या बल्लेबाजी के दौरान विराट के कमर में खिंचाव आया हुआ है । अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। बस अभी इतना माना जा रहा कि पहला वनडे विराट नहीं खेल पाएंगे। इसके पीछे एकमात्र कारण मेडिकल चेक अप हो सकती है।

लगातार जारी है विराट कोहली का फ्लॉप शो

वर्तमान मे इंग्लैंड के दौरे पर विराट पांचवें टेस्ट मैच (11 और 20) में केवल 31 रन और दो T20I (1 और 11) में 12 रन बनाए हैं।केवल विराट तीसरे मैच के दौरान शानदार लय में दिखे चौका और छक्का लगाया, लेकिन अगली ही गेंद पर वो आउट हो गए। इस बीच, कोहली की फॉर्म उनके और टीम मैनेजमेंटइंडिया के लिए मुसीबत बना हुआ है। ।

वैसे भी इस सीरीज के बाद वेस्टइंडीज के विरुद्ध 22 जुलाई से शुरू होने वाली सीरीज के लिए कोहली को कप्तान रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह और ऋषभ पंत के साथ आराम दिए जाने की संभावना है। इसी सप्ताह भी BCCI वेस्टइंडीज के विरुद्ध T20I सीरीज के लिए टीम की घोषणा कर सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top