बुमराह ने फेंकी ऐसी गेंद रोहित शर्मा हो गए चोटिल, देखें वीडियो

ROHIT VS BUMRAH

भारतीय टीम इस वक़्त लीसेस्टरशायर केविरुद्ध अभ्यास मैच खेल रही है। इस अभ्यास मैच मे भारतीय क्रिकेट प्रेमियो को इंग्लैंड के मैदान पर अजीब सा नजारा देखने को मिल रहा है। इस मैच में खास बात यह है कि भारतीय टीम के खिलाफ ही भारत के स्टार प्लेयर जसप्रीत बुमराह, प्रसिद्ध कृष्णा, चेतेश्वर पुजारा और ऋषभ पंत लीसेस्टरशायर की ओर से खेल रहे हैं। कल से चार दिवसीय अभ्यास मैच का यह दिलचस्प मैच शुरू हुआ है ।

इस मैच मे जसप्रीत बुमराह की गेंदबाजी का सामना भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा करते नजर आ रहे है तो वहीं विकेट कीपर ऋषभ पंत लीसेस्टरशायर की तरफ से विकेटकीपिंग करते हुए दिखाई दे रहे है । भारत की ओर से ओपनिंग बल्लेबाजी रोहित शर्मा और शुभमन गिल करने आए है । इस मैच मे बुमराह ने अपनी घातक गेंदबाजी ने कप्तान रोहित शर्मा को घायल कर दिया। यह वाकया मैच के 7वें ओवर में देखने को मिला। बूमराह ने अपने इस ओवर की दूसरी गेंद ऐसी तेज गेंद डाली कि जो रोहित शर्मा के सीधे पेट में जाकर लगी। रोहित शर्मा इस बॉल को झेल ही नहीं पाये और मैदान मे ही दर्द से तड़पने लगे । चोट लगने के कारण थोड़ी देर के लिए मैच को बीच मे ही रोक दिया गया। भारतीय टीम के फिजियो तुरंत ही मैदान पर गए, तब जाकर रोहित को दर्द से राहत मिला । इसके बाद मैच फिर से दुबारा शुरू हुआ।

दोनों टीम का स्वागत भांगड़ा से किया गया

मैच शुरू होने से पहले दोनों टीमों का स्वागत भारतीय लोकप्रिय डांस भांगड़ा से किया गया । जैसे ही दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान पर आए, यहां पहले से ही उपस्थित डांस ग्रुप ने उनका पारंपरिक तरीके में स्वागत किया। भारतीय दर्शक भी इंग्लैंड के मैदान पर ऐसा खुशनुमा नजारा देखकर रोमांचित हो उठे । यह अभ्यास मैच का चार दिन तक का है । यूट्यूब चैनल के माध्यम से भी इस लाइव मैच का सीधा प्रसारण भी ‘फॉक्सेस टीवी’ के पर किया जा रहा है। जिसे सभी दर्शक देख सकते हैं।

अभ्यास मैच के लिए घोषित भारतीय टीम इस प्रकार है :

रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, हनुमा विहारी, केएस भरत (विकेटकीपर), रवींद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव।

लीसेस्टरशायर की टीम मे प्लेयर के नाम इस प्रकार है :

सैम इवांस (कप्तान), रेहान अहमद, सैम बेट्स (विकेटकीपर), नेट बॉली, विल डेविस, जॉय एविसन, लुइस किम्बर, अबी सकांडे, रोमन वॉकर, चेतेश्वर पुजारा, ऋषभ पंत, जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top