रोहित शर्मा ने मारा कमर तोड़ छक्का, मगर मजबूत पिछवाड़े का निकला सिक्योरटी गार्ड- देखें वीडियो

ROHIT SIX

श्री लंका के विरुद्ध भारत एशिया कप में हार चुका है दुबई क्रिकेट ग्राउंड में मंगलवार को हुए इस मैच में रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया को श्रीलंका ने 6 विकेट से पराजित कर दिया है पाकिस्तान के बाद श्रीलंका से मिले इस हार के बाद आप टीम इंडिया का फाइनल में पहुंचने का सपना भी चूर हो गया भारतीय टीम भले ही कला हार गई हो लेकिन कप्तान रोहित शर्मा ने अपने तूफानी पारी से सभी का दिल जीत लिया रोहित शर्मा ने 41 गेंदों में 72 रनों की शानदार पारी खेली जिसमें 5 चौके और 4 छक्के शामिल थे रोहित शर्मा के छक्के इतने जबरदस्त है उनका एक छक्का स्टेडियम के बाहर मौजूद सिक्योरिटी गार्ड को भी लग गया

यह घटना पारी के 10 ओवर में श्रीलंका के तेज गेंदबाज के तांडव के गेंद पर हुआ

दरअसल यह घटना श्री लंका की पारी के 10वें ओवर की है। पहली ही गेंद पर उस ओवर की कप्तान रोहित शर्मा ने असिथा फर्नाडो के खिलाफ बेहतरीन पुल शॉट लगाया और गेंद सीधे बाउंड्री लाइन के पार पहुंची। इस दौरान स्टेडियम में खड़े एक सिक्योरिटी गार्ड को गेंद शरीर के पीछले हिस्से में लगी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कमेंटरी कर रहे उस समय पूर्व कप्तान रवि शास्त्री ने कहा कि गार्ड को यह गेंद बहुत जोर से लगी होगी. कितना दर्द होगा, इसका पता सुबह चलेगा. रवि शास्त्री के साथी कॉमेंटेटर ने कहा कि अब वो कुछ दिन बैठ नहीं पाएगा. श्री लंका के खिलाफ इस मैच मे रोहित शर्मा ने इस अहम मुकाबले में 41 गेंद पर 72 रन की जोरदार पारी खेली. उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 4 छक्का लगाया. रोहित का यह टी20 इंटरनेशनल मैचों में 28वां अर्धशतक है. वे क्रिकेट के इस सबसे छोटे फॉर्मेट में 4 शतक भी लगा चुके हैं.

देखें वीडियो 

भारत ने टॉस हारने के बाद श्रीलंका के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करते हुए 13 रन पर दो विकेट गंवा दिए थे, जिसके बाद टीम इंडिया के कप्तान रोहित ने कप्तानी पारी खेलते हुए 41 गेंदों पर पांच चौके और चार छक्के जड़कर 72 रन बनाए। उनकी अर्द्धशतकीय पारी की बदौलत ही भारत ने श्रीलंका के सामने 174 रन का लक्ष्य रखा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top