रोहित का छलका दर्द, वर्ल्ड कप में भी मेरा प्रयास विफल रहा, एशिया में भी टीम ने नहीं दिया साथ, अब मैं जा रहा हूँ

रोहित का छलका दर्द

कल भारत और श्रीलंका के बीच काफी रोमांचक मुकाबला हुआ। इस मुकाबले में श्रीलंका टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला करती है। टीम इंडिया द्वारा बनाए गए लक्ष्य को इन्होंने आसानी से प्राप्त कर लेते हैं। इस मैच में रोहित शर्मा आक्रामक रूप में नजर आते हैं। बाकी टीम के खिलाड़ी फ्लॉप नजर आते हैं। इस मुकाबले में विराट कोहली 0 रन बनाकर पवेलियन लौट जाते हैं।

सोशल मीडिया पर जलवे बिखेरे रोहित शर्मा

हाथ से टॉस गवांने के बाद टीम इंडिया बल्लेबाजी के लिए मैदान पर उतरती है। हर मैच के तरह इस मैच में भी केएल राहुल खराब बल्लेबाजी करते हैं। श्रीलंका गेंदबाजों के आगे राहुल ज्यादा समय तक टिक नहीं पाते हैं। 6 रन बनाकर पैवेलियन का रास्ता नाप लेते हैं। रोहित शर्मा बल्लेबाजी के लिए टिके रहते हैं । रोहित शर्मा टीम के लक्ष्य को आगे बढ़ाने में अहम भूमिका निभाते हैं। इन्होंने 41 गेंदों में 4 छक्के और 5 चौकों की मदद से 72 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। वही इनका स्ट्राइक रेट 175.61 का रहता है। सूर्यकुमार यादव की बात करें तो इन्होंने एक छक्के और एक चौके की मदद से सूर्यकुमार यादव 34 रनों की पारी खेलते हैं। हार्दिक पांड्या और ऋषभ पंत 17-17 रनों की पारी खेलते हैं। इन सभी बल्लेबाजों के सहयोग से टीम इंडिया अपने बोर्ड पर 173 रन लगाते हैं। रोहित शर्मा द्वारा खेले गए पारी को सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। और लोगों द्वारा काफी प्रतिक्रिया मिल रहा है।

टीम इंडिया के द्वारा बनाए गए लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए श्रीलंका टीम सही शुरुआत देते हैं। इन्होंने बिना विकेट गवाएं अच्छी शुरुआत करते हैं। टीम के ओपनर बल्लेबाज पथुम निसांका ने 37 गेंद में 57 रनों की पारी खेलते हैं। इसमें 4 चौके और 2 छक्के शामिल हैं। तो वहीं इनके साथ टीम के विकेटकीपर कुसल मेंडिस ने 36 गेंद में 57 रनों की बेमिसाल पारी खेलते हैं। इसमें इन्होंने 4 चौके और 3 छक्के जड़े रहते हैं। भानुका राजपक्षे आखरी श्रेणी के ओवरों में 25 रनों की पारी खेलते हैं। ‌इनके इस पारी के बाद लंका इस मैच को छह विकेट से जीत जाती हैं।

वो रहता तो हम सबसे सही थे इस खिलाडी की आई फंस को याद 

यूज़वेंद्र चहल और रविचंद्र अश्विन ने क्रमशः 3 और 1 विकेट चटकाए थे। इन दोनों गेंदबाजों के अलावा टीम इंडिया का कोई भी बल्लेबाज विकेट चटाका नहीं सका। दो मैचों में टीम इंडिया काफी खराब प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है। सबको बुमराह की याद आयी शायद दोनों मैचों में बुमराह रहता।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top